PATNA : चितकोहरा ओवरब्रिज के पास बाइक सवार बदमाशों ने इंजीनियर के साथ लूटपाट का किया प्रयास, इंजीनियर दंपति और पुत्र जख्मी

फुलवारी शरीफ। पटना के चितकोहरा ओवरब्रिज के पास शुक्रवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने बाइक से जा रहे शिक्षा विभाग के इंजीनियर के साथ लूटपाट का प्रयास किया। इस दौरान इंजीनियर और उनका पुत्र बाइक समेत सड़क पर गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना के बाद बाइक सवार दोनों बदमाश फरार होने में सफल हो गए। वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोग दौड़े और सड़क पर गिरे जख्मी इंजीनियर दंपति और उनके बेटे प्रिंस को उठाया। इसके बाद घटना की जानकारी पीड़ित इंजीनियर ने अपने परिजनों को दिया और प्राथमिक उपचार कराने फुलवारी शरीफ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे।
घटना के बारे में खोजा इमली, फुलवारी शरीफ में रहने वाले शिक्षा विभाग में कार्यरत इंजीनियर कमलेश शर्मा ने बताया कि वह पत्नी पूनम और अपने बेटे प्रिंस के साथ हीरो होंडा स्प्लेंडर बाइक से एक श्राद में शामिल होकर वापस फुलवारी शरीफ लौट रहे थे। उनके बेटे के हाथ में एक ज्वेलरी दुकानदार का हॉल मार्क लगा झोला था। इसी झोले को देखकर बदमाशों ने ज्वेलरी के लालच में झपटमारी कर दी। चलती बाइक पर झपटमारी से इंजीनियर अपने बेटे व पत्नी के साथ सड़क पर गिरकर काफी दूरी तक घसीटाते चले गए, जिससे उनके हाथ व पैर में जख्म हो गया। पत्नी व उनके बेटे को भी चोटे लगी है। उधर बाइक सवार बदमाश झोला लेकर भागने में सफल हो गए। इंजीनियर कमलेश शर्मा ने बताया कि झोला में खाने पीने का सामान था।

About Post Author

You may have missed