अश्विनी चौबे ने DGP को किया फोन, कहा- डेढ़ माह में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या अत्यंत दु:खद, पुलिस त्वरित कार्रवाई करे

  • पूर्व विधायक चितरंजन कुमार से मिल केंद्रीय राज्यमंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

पटना। केंद्रीय पर्यावरण, वन व जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य व सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे शुक्रवार को नीमा गांव पहुंच पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा व उनके परिजनों से मिलकर अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। बता दें हाल ही में पूर्व विधायक व भाजपा नेता चितरंजन शर्मा के दो सहोदर भाईयों की हत्या राजधानी पटना में कर दी गई थी। पूर्व विधायक के घर में करीब डेढ़ महीने में 4 लोगों की हत्या कर दी गई है। इससे गांव में भय का माहौल है।
केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौबे के समक्ष परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस के ढुलमुल रवैया अपनाने की शिकायत की। ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस की सख्ती होती तो इस तरह की अप्रिय घटना नहीं होती। पुलिस प्रशासन का रवैया सुस्त है। परिजनों व ग्रामीणों की मांग को केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौबे ने फोन कर डीजीपी को अवगत कराया। उन्होंने कहा कि घटना दु:खद है। डेढ़ माह में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या की घटना अत्यंत दु:खद है। ग्रामीणों में भय का माहौल है। पुलिस त्वरित कार्रवाई करे, ताकि परिजनों को न्याय मिले। डीजीपी ने केंद्रीय राज्यमंत्री को अवगत कराया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। एक को पकड़ा गया है। श्री चौबे के साथ भाजपा नेता अभिजीत कश्यप भी मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed