‘AAP’ ने की तैयारी बैठक : 26 नवंबर को पटना में निकालेगी विशाल तिरंगा यात्रा

पटना। आम आदमी पार्टी (आप) आगामी 26 नवंबर को पार्टी के स्थापना दिवस पर राजधानी पटना की सड़कों पर एक विशाल तिरंगा यात्रा निकालेगी। इसी संदर्भ में बुधवार को प्रदेश कार्यालय में एक तैयारी बैठक आयोजित की गयी। बैठक में बिहार के सभी जिलों के पर्यवेक्षक तथा अन्य पदाधिकारी उपस्थित हुए। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के केंद्रीय टीम की ओर से बिहार प्रभारी सह विधायक संजीव झा के प्रतिनिधि विपिन राय ने किया।
बैठक में उपस्थित सभी जिलों के प्रतिनिधियों ने प्रस्तावित तिरंगा यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए संकल्प लिया। बैठक में सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया कि तिरंगा यात्रा को सफल एवं ऐतिहासिक बनाने के लिय प्रत्येक जिलों में भी एक-एक बैठक आयोजित की जाएगी और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि सभी जिलों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में पार्टी कार्यकर्ता तिरंगा यात्रा में शामिल हों।
बैठक को संबोधित करते हुए विपिन राय ने कहा कि बिहार की एनडीए सरकार पिछले 16 वर्षों से राज्य की सत्ता पर काबिज है लेकिन बिहार हर क्षेत्र में पीछे छूटता जा रहा है फिर भी बिहार के लोग विकल्पहीनता के कारण बार-बार एनडीए को सत्ता में लाने के लिए मजबूर थे। अब आम आदमी पार्टी पूरे देश में एक मजबूत एवं स्वच्छ विकल्प के रूप में अपनी पहचान बना चुकी है। बिहार में भी लोग अब बड़ी संख्या में पार्टी से स्वेच्छापूर्वक जुड़ रहे हैं।
उन्होंने कहा कि तिरंगा यात्रा के माध्यम से पार्टी अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब होगी। उन्होंने दावा किया कि 26 नवंबर की तिरंगा यात्रा अभूतपूर्व एवं ऐतिहासिक होगी तथा इसमें हजारों की संख्या में लोग पटना की सड़कों पर तिरंगा झंडा लेकर निकलेगें।
बैठक में पार्टी के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता डा. शशिकांत, प्रदेश प्रवक्ता बब्लू प्रकाश, गुलफिशा यूसुफ, पूर्व उपाध्यक्ष मनोज कुमार, नवनित झा, उमा दफ्तुआर, अमित सिंह, ई. उमाशंकर, सरदार महेन्द्र पाल सिंह, बेगुसराय से शिवदयाल सिंह एवं अभिषेक जायसवाल, वैशाली से मनोज शाह, जहानाबाद से बालेश्वर यादव, सारण से मुनि जी, गया से अशोक कुमार सिंह, रोहतास से गुलाम कुंदनम, कैमूर से सुल्तान असरफ, अरविंद कुमार पंकज, सुयोश ज्योति, प्रेम प्रकाश, प्रियरंजन आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed