November 26, 2022

पटना : पुलिसवालों की हत्या करने के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

आदमी पार्टी, पटना की ओर से रविवार को खगड़िया में शहीद हुए थाना प्रभारी आशीष कुमार के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए कैंडल मार्च निकाला गया।

 

‘आप’ कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष सुयश कुमार ज्योति, युवा नेता आदि मेहता ने बताया कि थाना प्रभारी आशीष कुमार की जिस निर्ममता से हत्या की गई। वह निंदनीय हैं। गांधी मैदान से कारगिल चौक तक कैंडल मार्च निकालकर उन्होनें पुलिसकर्मियों के हत्यारों की जल्द गिरफ्तार कर फांसी की सजा देने की मांग की ताकि शहीद हुए पुलिसकर्मियों के परिजनों को न्याय मिल सके।युवा नेता आदित्य मेहता उर्फ आदि ने कहा, थानाध्यक्ष की हत्या ने सुशासन की पोल खोल दी। बिहार में सुशासन राज नही बल्कि दु:शासन का राज है। पूरे बिहार में अपराधियों का तांडव चरम पर है।

जिला अध्यक्ष ब्रह्म प्रकाश यादव ने बिहार सरकार से मांग किया कि केजरीवाल सरकार के तर्ज पर बिहार में भी शहीदों के परिजन को एक करोड़ रुपये का मुआवजा दे, बिहार सरकार। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जब शहीद के परिजनों को एक करोड़ का मुआवजा देते हैं तो ऐसे में बिहार में नीतीश कुमार की सरकार को भी चाहिए, शहीद के परिजनों को एक करोड़ का मुआवजा दिया जाएं।

कैंडल मार्च में, प्रदेश मीडिया प्रभारी धनंजय सिन्हा, मो० चाँद, संतोष कुमार, सतीश गुप्ता, राहुल, कुमार विक्की, विशाल, रितेश, जित्तू, वसीम,राशिद, अमित, जितेंद्र, मुन्ना, राजीव, संतोष, मनोज, जितेंद्र चंद्रवंशी, सौरभ शर्मा, गुल्फ़ीसा यूसुफ, जुगनू कुमार, सन्नी कुमार, संजीव कुमार, रोहित कुमार, जितेंद्र कुमार, विनोद कुमार दास, विकास आनंद टिंकू कुमार, अंजुम वारी, शौकत अली, दानिश फ़ारूक़ी, दीपक कुमार, रवि भूषण, जिला मीडिया प्रभारी मृणाल राज आदि मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed