आम आदमी पार्टी अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ प्रदेश कार्यकारिणी की अधिसूचना जारी

पटना : आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शत्रुघ्न साहु की सहमति से पार्टी के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रामनरेश मालाकार ने शनिवार को पार्टी के प्रदेश अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ कार्यकारिणी की अधिसूचना जारी की. बलवीर पंडित एवं अभिषेक दांगी को प्रकोष्ठ का प्रदेश उपाध्यक्ष, डॉ रंजन भारती को प्रदेश महासचिव, ब्रजेश कुमार मालाकार, विनय निषाद एवं मो. मेराजुद्दीन को प्रदेश सचिव तथा ई० दीपक सैनी को प्रदेश प्रवक्ता पद की ज़िम्मेदारी दी गई.

मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शत्रुघ्न साहु ने पूर्व पत्रकार ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई. श्री साहु ने कहा कि राज्य भर में पार्टी के प्रति लोगों में आकर्षण बढ़ा है. बिहार की आम जनता भी राज्य में दिल्ली की तरह शिक्षा एवं स्वास्थ्य सुविधाएँ चाहती है एवं शीघ्र ही आम आदमी पार्टी राज्य में एक मजबूत राजनैतिक विकल्प के रूप में उभरेगी.

साथ ही, पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पटना जोन के अध्यक्ष राहुल कुमार सिंह की अध्यक्षता में सभी छह जिलों के प्रतिनिधियों की भी बैठक हुई जिसमें आरा के जिलाध्यक्ष महेंद्र शर्मा, नालंदा के जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार, पटना के सचिव रविभूषण सिंह, बक्सर के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार यादव, सासाराम के जिलाध्यक्ष दामोदर सिंह एवं कैमूर के जिलाध्यक्ष दिनेश सिंह समेत सभी जिला कमिटियों के कई अन्य सदस्यों ने भी भाग लिया. बैठक में प्रखंड स्तर पर पार्टी के संगठन विस्तार को लेकर समीक्षा की गई.

मौके पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित कुमार एवं राकेश कुमार, प्रदेश प्रवक्ता अमर प्रसाद यादव, प्रदेश सचिव श्रीवत्स पुरुषोत्तम, मीडिया प्रभारी धनंजय कुमार सिन्हा, प्रदेश महिला प्रकोष्ठ अध्यक्षा उमा दफ्तुआर, पटना जोन के अध्यक्ष राहुल कुमार सिंह, पटना जिला संगठन सचिव विकास आनन्द, शुभम उपाध्याय, सुरेंद्र कुमार, शाहनवाज़, कार्यालय प्रभारी कृष्णमुरारी गुप्ता आदि भी मौजूद थे.

About Post Author

You may have missed