PATNA : फुलवारीशरीफ में सरेआम 4 अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान को लूटा, लाखों के जेवरात सहित कैश लेकर फरार, जांच में जुटी पुलिस

पटना। राजधानी के फुलवारीशरीफ में अपराधियों ने सरेआम ज्वेलरी दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान अपराधियों ने दुकान में गोलीबारी भी खी। इसमें दुकानदार बाल-बाल बचा। वही अपराधियों ने दुकान के मालिक को पिस्तौल की बट से मारकर घायल कर दिया और दुकान से कैश समेत लाखों के सोने के जेवरात लूटकर फरार हो गये। वही इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने घायल दुकानदार को इलाज के लिए पटना के एम्स में भर्ती कराया है। वही इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई। मिली जानकारी के अनुसार फुलवारीशरीफ की बाल्मीकि कॉलोनी में मां संतोषी ज्वेलर्स में 4 की संख्या में अपराधी घुस गये। दुकान में घुसते ही अपराधियों ने दुकानदार को पिस्तौल के बल पर अपने कब्जे में ले लिया और लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया।

वही इसका लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने दुकानदार पर गोली चला दी, इसमें वह बाल-बाल बचा। इसके बाद अपराधियों ने दुकानदार को पिस्तौल की बट से मारकर घायल कर दिया और दुकान में रखी नगदी और सोने के जेवरात लूटकर हथियार लहराते हुए भाग निकले। वही इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दुकानदार को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया है। साथ ही पुलिस आसपास के CCTV कैमरा खंगालने में जुट गई है। बता दे की पिछले 3 दिनों में अपराधियों ने 3 दुकानों में वारदात को अंजाम दे चुका है। बता दे की 2 दवा दुकान और एक ज्वेलरी दुकान में लूट की वारदात से लोगों में दहशत है।

About Post Author

You may have missed