PATNA : जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में शूटर समेत दो गिरफ्तार, पिस्टल एवं देसी कट्टा बरामद

बिहटा। पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव सह बाजार समिति गेट के समीप विजय कुमार पर जानलेवा हमले के मामले में बिहटा पुलिस ने घटना में शामिल शूटर सहित दो अन्य अपराधियों को थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाके से हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से एक देसी कट्टा, एक पिस्टल एवं तीन जिंदा कारतूस सहित एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव निवासी भोला कुमार गुप्ता के पुत्र शुभम कुमार एवं महुआर गांव निवासी विश्वनाथ दुबे के पुत्र सह शूटर दयानंद दुबे के रूप में हुई है।
पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार अपराधी शुभम कुमार ने बताया कि पूर्वजों की जमीन को विजय कुमार के सहयोग से उनके गोतिया के द्वारा जमीन को कब्जा कर लिया गया था, साथ ही बीते कुछ दिन पूर्व विजय कुमार एवं अन्य लोगों के द्वारा इनके परिजनों को पीटा गया था, इसलिए विजय कुमार को जान से मरवाने के लिये शूटर को पैसा देकर गोली मरवाया था। वहीं अपराधियों की जांच के क्रम में एक पिस्टल, एक देशी कट्टा 315 बोर का तीन जिंदा कारतूस एवं एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है, साथ ही आगे की और करवाई की जा रही है।
बता दें बीते दिनों पूर्व बिहटा थाना क्षेत्र के बाजार समिति गेट के समीप देर शाम बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने दुकान पर बैठकर चाय पी रहे विजय कुमार नामक व्यक्ति को गोली मारकर जख्मी कर दिया था। इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई थी। स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी विजय कुमार को इलाज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने सफल आपरेशन कर उनकी जान बचाई है। मामले में पीड़ित विजय कुमार ने कई लोगों को नामजद करते हुए स्थानीय थाना में मामले को दर्ज कराया था।

About Post Author