भाजपा के मंत्री का बड़ा बयान : लालू जी का ख्याल रखें, अगर चल बसे तो राजद भी चल बसेगा

पटना। भाजपा के मंत्री जिवेश मिश्रा ने शनिवार को कहा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव को बेल मिली है, उनकी सजा माफ नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि मैं उनके परिवार से निवेदन करता हूं कि उनका ख्याल रखें, नहीं तो लालू जी अगर चल बसे तो राजद भी चल बसेगा।
भाजपा के सहयोग कार्यक्रम के बाद मंत्री जिवेश मिश्रा पत्रकारों से रूबरू हुए तो उन्होंने राजद और लालू यादव पर एक के बाद एक हमले बोले। जब पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा कि राजद का कहना है कि लालू जी के नाम से भाजपा बीमार हो जाती है और अभी लालू यादव आने वाले हैं तो भाजपा अभी से ही बीमार हो गई है। जिसके बाद मंत्री जीवेश मिश्रा ने लालू परिवार को खूब खड़ी खोटी सुनाई। कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। भाजपा किसी से नहीं डरती है और लालू जी को देख कर भाजपा क्यों बीमार होगी।
उन्होंने आगे कहा कि मैं बता देना चाहता हूं कि लालू जी को बेल मिली है, उनकी सजा माफ नहीं हुई है। उनके परिवार वालों से प्रार्थना करना चाहूंगा की लालू जी की सेहत बहुत खराब है, उनका ख्याल रखें। अगर लालू जी चल बसे तो राजद भी खत्म हो जाएगी, राजद भी चल बसेगी। राजद को जितना चिंता करना है वो लालू जी की करे। राजद लालू जी के नाम पर चल रही है। उनके बाद पार्टी खत्म हो जाएगी, साथ ही उन्होंने कहा कि हम लालू जी के लिए भगवान से ये प्रार्थना करते हैं कि बुढ़ापे में उनके बेटे उनकी सेवा करे, भगवान उनके परिवार को सद्बुद्धि दे।

About Post Author

You may have missed