अभिनेता मोहित रैना ने भारत के आफिसर्स को किया नमन, भौकाल-2 में मुजफ्फरनगर की अराजकता की गाथा का है जीवंत चित्रण

पटना। एमएक्स प्लेयर की हाल ही में लांच हुई आईपीएस आफिसर नवनीत सिकेरा के जीवन से प्रेरित वेब सीरीज भौकाल-2 में नवनीत सिकेरा की भूमिका के लिये बेहद सराहे गये अभिनेता मोहित रैना ने इस सीरीज में अपने किरदार के बारे में शुक्रवार को वर्चुअल बात की। इस कार्यक्रम को देश के लगभग 20 शहरों में कई अन्य अधिकारियों और मीडिया के लिये लाइव स्ट्रीम किया गया। भारत के सबसे पुराने पुलिस स्टेशनों में से एक ऐतिहासिक सदर बाजार पुलिस स्टेशन से दिल्ली पुलिस के साथ साझीदारी की। इस पुलिस स्टेशन की स्थापना दिल्ली में 1861 में हुई थी।
कार्यक्रम में दिल्ली पुलिस के सम्मानित सदस्यों जैसे दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना, विशेष पुलिस आयुक्त कानून और व्यवस्था (जोन 1) दीपेंद्र पाठक, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (मध्य रेंज) मैडम सुमन गोयल, पुलिस उपायुक्त (नॉर्थ) सागर सिंह कलसी, अतिरिक्त डीसीपी (नॉर्थ) अनीता रॉय, अतिरिक्त डीसीपी (साउथ-वेस्ट) अमित गोयल, अतिरिक्त डीसीपी (2) नॉर्थ चंद्र कुमार, एसीपी सदर बाजार प्रज्ञा आनंद और दिल्ली पुलिस के विभिन्न रैंकों के जांबाजों ने भाग लिया।
अभिनेता मोहित रैना ने कहा कि भौकाल 2 आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा के जीवन से प्रेरित 10 एपिसोड की एक वेब सीरीज है, जिसमें वे वीर एसएसपी नवीन सीकेरा के रूप में नजर आते हैं, जो सेवा को खुद से ऊपर रखता है, साथ ही इसमें 2003 में मुजफ्फरनगर, यूपी की कहानी और अराजकता की गाथा का जीवंत चित्रण किया गया है। बवेजा स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित भौकाल 2 जतिन वागले द्वारा निर्देशित है और इसमें बिदिता बाग, सिद्धांत कपूर, प्रदीप नागर, गुल्की जोशी, अजय चौधरी, रश्मि राजपूत और स्व. मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

About Post Author

You may have missed