चुनावी रंजिश में पटना के नौबतपुर में दो पक्षों में जमकर मारपीट, खूब चली गोलियां, 5 घायल

नौबतपुर, पटना। राजधानी पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर गोलियां चली। इस दौरान हुए मारपीट में 5 लोगों के जख्मी होने की खबर है। घटना के बाद पुलिस इलाके में पहुंचकर मामले को शांत कराने में जुटी है। वहीं इसके बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वही घटना के बाद इलाके में दहशत और तनाव का माहौल बना हुआ है। जानकारी के अनुसार, नौबतपुर थाना क्षेत्र के नरेंद्र रामपुर गांव में शनिवार को चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट और अंधाधुंध फायरिंग हुई। फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल बन गया। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए नौबतपुर रेफरल अस्पताल से उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया।

जख्मी लोगों में रमाकांत यादव राम प्रवीण यादव बिंदेश्वरी यादव पिंटू कुमार और रोहन कुमार शामिल है। बताया जाता है कि नरेंद्र रामपुर गांव के रामाकांत यादव और उनके पड़ोसी बिंदेश्वरी यादव के बीच हाल के दिनों में संपन्न हुए नवडीहा पंचायत के मतदान करने और ना करने को लेकर विवाद शुरू हुआ। इसी क्रम में रामाकांत यादव ने अपने गांव के बिंदेश्वरी यादव के घर तक जाने वाले रास्ता को बंद कर उसे रोक दिया। इस घटना को लेकर बिंदेश्वरी यादव आग बबूला हो उठे और अपने परिवार के साथ रामाकांत यादव से विवाद शुरू हो गई। देखते ही देखते मामला इतना गंभीर हो गया कि दोनों तरफ से पहले जमकर लाठी-डंडे चलने लगे इसी बीच एक पक्ष में फायरिंग शुरू कर दी।

मामला बढ़ता देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। इस संबध में थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि फर्ज बयान आने पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

About Post Author

You may have missed