क्या ऐसे होती है ट्रेनी महिला पुलिसकर्मियों की ट्रेनिंग, डांस का वीडियो वायरल

(हम जो आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देख कर आप भी दांतो तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाएंगे, यह वीडियो बिहार पुलिस के ट्रेनी महिला पुलिसकर्मियों का बताया जा रहा है लेकिन amritvarshanews.in इस दावे की पुष्टि नहीं करता है।)

पटना। इसी माह के विगत 2 नवंबर को बिहार पुलिस की ट्रेनी पुलिसकर्मियों ने पटना के पुलिस लाइन में जिस तरह बवाल मचाया, वह कहीं से भी न्याय संगत नहीं कहा जा सकता है। रंगरूटों ने एक महिला सिपाही की डेंगू से मौत हो जाने के बाद पटना पुलिस लाइन में हंगामा के साथ साथ जमकर मारपीट-तोड़फोड़ की थी। यहां तक कि सैकड़ों की संख्या में रहे रंगरूटों ने अफसरों पर भी हाथ उठाने से परहेज नहीं किया था। पुलिस लाइन में कानून की रक्षा करने वाले पुलिस कर्मियों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर इतिहास के पन्ने में पटना पुलिस के कारनामों को दर्ज कर दिया है। इस घटना के बाद राजनीति भी जमकर हुई, जो आज तक अनवरत जारी है। वहीं पुलिस मुख्यालय ने मामले की संज्ञान लेते हुए बड़े स्तर पर उपद्रवी रंगरूटों व पुलिस लाइन में पदस्थापित अफसरों पर कार्रवाई कर बिहार पुलिस के इतिहास में बड़ी कार्रवाई की है।

अब हम जो आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देख कर आप दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाएंगे कि यह यह रंगरूट लोगों की रक्षा करने के लिए पुलिस में भर्ती हुई हैं  या फिर मौज मनाने के लिए।

उक्त घटना के बाद अब महिला ट्रेनी पुलिसकर्मियों की 2 वीडियो खूब वायरल हो रही है। जिसमें बिहार पुलिस की महिला रंगरूट कॉन्फ्रेंस हॉल में और रूम में नाचती गाती दिख रही हैं। जिसमें उक्त पुलिसकर्मियों के बिहार पुलिस की महिला ट्रेनी पुलिसकर्मियों के होने का दावा किया जा रहा है। लेकिन अमृतवर्षा न्यूज़ उक्त वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। अगर उक्त रंगरूट बिहार पुलिस की है तो यह काफी शर्मनाक और जांच का विषय है।

About Post Author

You may have missed