PATNA : बाइक सवार अपराधियों ने फुलवारी में 50 वर्षीय व्यक्ति को खदेड़ कर गोलियों से किया छलनी, पटना एम्स में सीसीयू में भर्ती

फुलवारीशरीफ, (अजीत)। राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ थाना अंतर्गत बभनपुरा गांव रोड के धुपार चक में एक 50 वर्षीय शख्स को बाइक सवार दो अपराधियों ने खदेड़ कर गोलियों से छलनी कर दिया। अपराधियों की तीन गोली पेट-पैर और सर में लगी जिसके बाद खून से लथपथ गिरकर तड़पने लगा। वही अपराधी गोलीबारी के बाद वहां से फरार हो गए। इधर गोलियों को आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने आनन-फानन घायल अवस्था में इलाज के लिए एम्स भेजा। जहाँ सीसीयू में चिंताजनक हालात में घायल का सर्जरी किया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी फुलवारी थाना अध्यक्ष जानीपुर थानाध्यक्ष दल बल के साथ गांव में पहुंचकर तहकीकात में जुट गये। मौके से ग्रामीणों ने पुलिस को गोलीबारी में प्रयुक्त पिस्टल व कई खोखा भी बरामद कराया है।

ग्रामीणों ने बताया धुपार चक निवासी 50 वर्षीय सुरेश सिंह और सेठ जी बभनपुरा रोड से गुजर रहे थे तभी एक बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और उन्हें घेर लिया। अपराधियों को देख सेठ जी खेत की तरफ जान बचाकर भागे लेकिन खदेड़ कर ताबड़तोड़ तीन गोलियां शरीर में उतार कर अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह घायल अवस्था में उठाकर एम्स में भर्ती कराया ग्रामीणों का कहना है कि कुछ दिनों पूर्व सुरेश सिंह और सेठ जी का मौसेरा भाई नूतन के स्कॉर्पियो पर गोणपुरा में गोलीबारी कर हत्या का प्रयास किया गया था। यह घटना भी उन्हीं अपराधियों के द्वारा किया गया लगता है। ग्रामीण के मुताबिक पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है।

About Post Author

You may have missed