बाढ़ : अलग-अलग मामलों में 4 अपराधी गिरफ्तार, 3 देसी कट्टा और 24 जिंदा कारतूस बरामद

दो अभियुक्त को दो लोडेड देसी कट्टा एवं 17 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार
बाढ़। बाढ़ पुलिस ने एक बार फिर थाना क्षेत्र के दलिस्मनचक में छापेमारी करते हुए शराब तस्करी में संलिप्त दो अभियुक्त को दो लोडेड देसी कट्टा एवं 17 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। इस संदर्भ एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि सूरज कुमार और सन्नी कुमार नामक दो अभियुक्त शराब तस्करी में संलिप्त हैं और तस्करी करते समय ये हथियारों का प्रयोग करते थे। उन्होंने यह भी बताया कि दोनों अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास भी रहा है। पूछताछ में पता चला कि वे दोनों ट्रेन से शराब तस्करी में मास्टरमाइंड हैं और कोई बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे, लेकिन इससे पहले कि वो कुछ कर पाते, बाढ़ थाना की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

लोडेड देसी कट्टा व 7 कारतूस के साथ दो अपराधी गिरफ्तार
बाढ़। पंडारक पुलिस ने किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में लगे दो अपराधियों को एक लोडेड देसी कट्टा तथा 7 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही एक मोटरसाईकिल को भी जब्त किया है।
पंडारक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के बरहपुर पुल के पास दो अपराधी किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में लगे हुए हैं। तभी पुलिस तलाशी अभियान में जुट गयी। जैसे ही पुलिस बरहपुर पुल के पास पहुंची तो देखा कि दो संदिग्ध व्यक्ति पुल पर खड़े हैं। पुलिस को देखते ही बाइक पर सवार होकर दोनों अपराधी भागने लगे, लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा। जब उनकी तलाशी ली गयी तो उनके पास से एक लोडेड देसी कट्टा तथा 7 जिंदा कारतूस तथा एक मोटरसाइकिल बरामद की गयी।
एएसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार युवक के अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। गिरफ्तार युवकों का नाम मुरारी कुमार (29) एवं मिथिलेश यादव (20) बताया जाता है, जो पंडारक थाना क्षेत्र के लेमुआबाद के निवासी हैं।

About Post Author

You may have missed