22 और 23 जनवरी को राजगीर में जदयू के 400 मास्टर ट्रेनरों का प्रशिक्षण, सीएम नीतीश करेंगे प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन

पटना। 22-23 जनवरी को राजगीर में दल के 400 मास्टर ट्रेनरों के लिए दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन होने जा रहा है, जिसका उद्घाटन जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे। राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा में दल के नेता आरसीपी सिंह समेत कई वरिष्ठ नेता इस दौरान उपस्थित रहेंगे। जदयू के प्रदेश महासचिव अनिल कुमार ने बताया कि इस शिविर में सभी क्षेत्रीय संगठन प्रभारी, जिला संगठन प्रभारी, जिलाध्यक्ष, सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष एवं सभी विधानसभा प्रभारी भाग लेंगे।
अनिल ने आगे बताया कि बिहार के सभी बूथों पर बूथ अध्यक्ष एवं बूथ सचिव के मनोनयन को लेकर चले सफल अभियान के बाद पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार 15 दिसंबर 2019 से सभी विधानसभाओं में नवमनोनीत बूथ अध्यक्षों एवं बूथ सचिवों के सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है और सौ से ज्यादा विधानसभाओं में सम्मेलन संपन्न हो चुके हैं। सभी विधानसभाओं में हो रहे इस महत्वपूर्ण सांगठनिक सम्मेलन में कड़ाके की ठंड के बावजूद बूथ अध्यक्षों एवं सचिवों की लगभग शत प्रतिशत उपस्थिति देखी जा रही है।
अनिल ने बताया कि सभी विधानसभाओं में सम्मेलन के बाद दल के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता 19 जनवरी को शराबबंदी, दहेजबंदी, बालविवाह बंदी के साथ-साथ जल जीवन हरियाली अभियान के पक्ष में बनने वाली मानव श्रृंखला को अभूतपूर्व सफलता दिलाने हेतु जुटेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार की मानव श्रृंखला में पूर्व के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त हो जाएंगे।

About Post Author

You may have missed