मोतिहारी में नदी में नहाने के दौरान 2 बच्चे की गई जान, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल, पीड़ित परिवारों को मिलेगा चार लाख रुपए मुआवजा

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी में नदी में डूबने से 2 बच्चे की मौत हो गई। वही इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे लेकर कारवाई शुरू कर दी हैं। वही यह घटना मोतिहारी के कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के गरीबा पंचायत का है। बता दे की अभिषेक और आदित्य सुमवती नदी गवन्द्री में स्नान कर रहा था। इसी दौरान वह गहरे पानी में चल गया और डूब गया। वही उसके साथ नहा रहे अन्य साथी ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुचे दोनों की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान जब तो दोनों को बाहर निकाला जाता तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

वही इस बात की सूचना मिलने के बाद घर मे चीख पुकार मच गया। वही परिजन नदी किनारे आ कर शव को पकड़ रो रहे हैं। वही ग्रामीणों ने घटना की जानकरी केसरिया पुलिस को दी मौके पर पहुची पुलिस दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया हैं। वही केसरिया थानाध्यक्ष ने बताया कि 2 बच्चा के नदी में डूबने की सूचना मिली घटना की जानकरी मिलने के बाद मौके पर पहुचा तब तक ग्रामीण गोताखोर दोनों के शव को बाहर निकाल लिया गया था। वही दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वही मौके पर पहुचे सीओ विजय कुमार राय ने बताया कि हल्का कर्मचारी को भेजा गया हैं। वही उन्होंने कहा की रिपोर्ट आने के बाद पीड़ित के परिजन को आपदा प्रबंधक के तहत चार-चार लाख रुपए मुआवजा दिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed