गया : मछली के कैरेट में छिपाकर की जा रही थी तस्करी, 50 कार्टन शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

गया । उत्पाद जांच चौकी पर शुक्रवार की रात करीब नौ बजे मछली के कैरेट में विदेशी शराब छिपाकर तस्करी की जा रही थी। इसमें 1200 शराब की बोतलें जब्त की गई हैं।

पिकअप वैन पर लदी 50 कार्टन शराब की कीमत पांच लाख बताई गई है। साथ ही दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। शराब व वैन जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

उत्पाद सहायक आयुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि शराब तस्करी के खिलाफ समेकित जांच चौकी पर लगातार गाड़ियों की जांच चल रही है।

चेकपोस्ट के इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को विषेश जांच अभियान चलाया गया। इसमें रात करीब 9 बजे झारखंड के बरही से आ रही पिकअप वैन को रोककर तलाशी ली गई।

जांच में गाड़ी में रहे मछली के 50 कैरेट (थमार्कोल का) से 1200 बोतल विदेशी शराब निकली। शराब के साथ गया जिले के वजीरगंज के सूरज कुमार और नवादा के गुड्डू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने बताया कि तस्कर झारखंड के बरही से शराब लेकर गया शहर में जा रहे थे।

गिरफ्तार युवकों ने बताया कि शराब की बड़ी खेप गया शहर के कोयरीबारी मल्लाह टोली के रौशन कुमार की है। उसे ही देने जा रहे थे। निरीक्षक ने बताया कि बयान के आधार पर जांच की जा रही है।

अभियान में सैप, होमगार्ड व उत्पाद सिपाही शामिल रहे। सहायक आयुक्त ने बताया कि जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है।

 

About Post Author

You may have missed