दरभंगा में 4 वर्षीय बच्ची के साथ 15 वर्षीय नाबालिक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी के पिता ने पीड़िता की मां से की गाली गलौज

दरभंगा। बिहार के दरभंगा के सिंघवारा थाना क्षेत्र के एक गांव में 4 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ गांव के ही एक युवक द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किया गया। नाबालिग बच्ची की मां ने महिला थाना को आवेदन देते हुए बताया कि वो गुरुवार की सुबह लगभग 9 बजे घर से बाहर अपने मवेशी को चारा दे रही थी, उसी दौरान गांव का ही एक युवक उसकी बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था, लेकिन संयोग वश वो सही समय पर पहुंच गई। जिसके चलते उसकी बेटी आरोपी की बदनीयत की शिकार होने से बच गई।
घर की छत पर खेल रही थी बच्ची
बच्ची की मां ने बताया कि उसकी 4 वर्षीय बच्ची अपने ही घर की छत पर खेल रही थी और वह खुद अपने भैंस को चारा देने के लिए घर के बाहर गई थी। इसी दौरान घर के बगल का मुन्ना यादव का 15 वर्षीय पुत्र ने मेरी बेटी को छत पर अकेले देख गलत नीयत से वह अपने करकट के मकान पर चढ़कर मेरे घर की छत पर आ गया। उसके बाद मेरी 4 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। गनीमत रही की ऐन वक्त पर वो पहुंच गई और उस लड़के को पकड़ लिया।
आरोपी के पिता ने महिला से की गाली गलौज
पीड़ित की मां ने बताया कि इस घटना की जानकारी जब उसने लड़के के पिता को दी तो वो महिला के साथ गाली गलौज करने लगा और कहा जहां जाना है जाओ। जिसके बाद इस बात की जानकारी चौकीदार सरोज कुमार दी तो चौकीदार ने कहा गांव का मामला है। मिलजुलकर और बात कर मामले को खत्म कर दिया जाए। लेकिन बच्ची की मां ने चौकीदार की बात ना मानकर सिंघवारा थाना गई, जहां थानाध्यक्ष के नहीं होने पर बच्ची को इलाज के लिए पीएचसी ले कर गई। डॉक्टर ने इलाज के लिए डीएमसीएच में भेज दिया। इधर गांव के कुछ लोग चौकीदार के द्वारा मामले को लीपापोती करने में लगे हुए हैं। बच्ची की मां इलाज कराने के बहाने महिला थाना गई और इस घटना की शिकायत कर दी। बच्ची की मां ने बताया कि मेरा पति दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है, उसके दो लड़के और एक लड़की है। महिला थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने बताया कि बच्ची की मां के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है। मामले की तहकीकात कर कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author

You may have missed