PATNA : लोआई नदी से युवक का शव बरामद, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

पालीगंज। पटना के पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय स्थित खिड़ीमोड़ थाने के बारेमा गांव से पूरब लोआई नदी घाट से पुलिस ने एक युवक का लाश बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक के परिजन हत्या का आशंका जता रहे हैं।


मिली जानकारी के अनुसार खिरीमोड़ थाना क्षेत्र के महुआरी गांव निवासी गनौरी मोची के 32 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र कुमार उर्फ चैतू बीते गुरुवार की शाम गांव के ही एक युवक के साथ घर से निकला था। लेकिन वह देर शाम तक घर वापस नहीं लौटा तो संदेह के आधार पर धर्मेंद्र के परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दिया, देर रात तक उसका कहीं कोई अता-पता नहीं चला। हताश परिजनों ने खोजबीन के दौरान शुक्रवार की सुबह नदी किनारे एक पेड़ के नीचे धर्मेंद्र कुमार का आधार कार्ड देखा। वहीं कुछ ही दूरी पर परिजनों ने लोआई नदी के पानी में धर्मेंद्र का शव तैरता हुआ पाया। जिसके बाद परिजनों ने शव को नदी से बाहर निकालकर तुरंत खिरीमोड़ पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया व कानूनी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए शव को पटना एम्स भेज दिया।
मौके पर मृतक के भाई विजय कुमार ने धर्मेंद्र कुमार की हत्या का आशंका जताया है। लेकिन इससे पुलिस इंकार कर रही है। वही खिरीमोड़ थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने प्रथम दृष्टया में युवक की मौत नदी में डूबकर होने की बात बताई है।

About Post Author

You may have missed