रुपेश हत्याकांड में पटना पुलिस ने फिल्म से भी खराब पटकथा रची, सीबीआई जांच हो : पप्पू यादव

file photo

पटना। पटना के हाईप्रोफाइल रुपेश सिंह हत्याकांड पर डीजीपी और एडीजीपी से सवाल करते हुए जाप सुप्रीमो व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि आपने तो कहा था कि रुपेश को बाहर के किसी शूटर ने गोली मारी है तो अब ये बाइक चोरी करने वाला ऋतुराज कहां से आ गया? रुपेश की हत्या रोडरेज के कारण नहीं हुई है। अगर ऋतुराज ने हत्या की भी है तो जरूर किसी के इशारे पर की है। पर्दे के पीछे कई बड़े लोगों का हाथ है। जब ऋतुराज से पूछा गया कि हथियार कहां से लाए, तो उसने नहीं बताया। जब उससे पूछा गया कि आपने रुपेश की गोली मारी है क्या, तो उसने कहा कि जो एसएसपी साहब ने कहा वही सही है। इससे साफ पता चलता है कि उसे पढ़ा-लिखा कर लाया गया था। पुलिस ने फिल्म से भी खराब पटकथा रची है। पप्पू यादव ने उक्त बातें पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कही।
पप्पू यादव ने कहा कि रुपेश सिंह के परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की है इसलिए इस मामले की जांच सीबीआई से होनी चाहिए। मैं उच्च न्यायलय से भी आग्रह करता हूं कि इस केस का संज्ञान लें। इंडिगो एयरलाइन्स से मेरी यह मांग है कि रुपेश सिंह की पत्नी को नौकरी दे और बिहार सरकार 25 लाख का मुआवजा दे।
मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह, राजेश रंजन पप्पू, छात्र परिषद अध्यक्ष आजाद चांद सहित पार्टी के तमाम नेता मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed