PATNA : मॉडर्न हॉस्पिटल में दिनदहाड़े फायरिंग, कुख्यात अपराधी बिंदु सिंह का बेटा ने मांगी थी 10 लाख रंगदारी

पटना। राजधानी पटना के कंकड़बाग में अपराधियों ने रंगदारी न मिलने से पुलिस को खुली चुनौती देते हुए तिवारी बेचर रोड स्थित मॉडर्न हॉस्पिटल में दिनदहाड़े फायरिंग कर दहशत फैला दी। वहीं पुलिस को मौके पर पहुंचने में करीब 20 मिनट लग गए। इस मामले में जेल में बंद कुख्यात अपराधी बिंदु सिंह का बेटा रौशन का नाम सामने आया है, जिसने हॉस्पिटल के डायरेक्टर से 10 लाख की रंगदारी मांगी थी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रौशन को पकड़ कर उससे पूछताछ कर रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, कंकड़बाग का तिवारी बेचर रोड स्थित मॉडर्न हॉस्पिटल के डायरेक्टर शैलेन्द्र से अपराधियों ने रंगदारी मांगी थी, जब डायरेक्टर ने रंगदारी नहीं दी तो शुक्रवार दोपहर लगभग एक बजे बुलेट से आए 2 बदमाशों ने शहर के पॉश इलाके में फायरिंग की घटना को अंजाम देकर चलते बने। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। इसको लेकर आसपास में दहशत का माहौल कायम हो गया है।
बताया जाता है कि फायरिंग की घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाश बुलेट से आए थे। एक बदमाश पैदल हॉस्पिटल तक आया। फायरिंग के दौरान दो मर्तबा गोली फंस गई, इस कारण बदमाश बुलेट से फरार हो गया। आसपास के लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक बदमाश हॉस्पिटल के बाहर पहुंचते ही पहले हवाई फायरिंग करना शुरू कर दिया। इसके बाद अंदर की तरफ भी बाहर से ही फायरिंग की। घटना के लगभग 20 मिनट के बाद पुलिस मौके पर पहुंच आसपास के सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है।
अस्पताल के गार्ड ने बदमाशों को पहचाना
हॉस्पिटल में फायरिंग कर भाग रहे बदमाशों क अस्पताल के गार्ड ने पहचान लिया है। पुलिस ने संदिग्ध बदमाश की मां का मोबाइल जब्त कर लिया। रंगदारी मांगने वाले आरोपित रौशन को पकड़ कर पुलिस ले गई है। उससे पूछताछ की जा रही है।
10 लाख मांगी थी रंगदारी
रौशन जेल में बंद कुख्यात अपराधी बिंदु सिंह का बेटा है। पिछले साल 23 अक्टूबर को पहली बार रौशन ने 10 लाख की रंगदारी मांगी थी। अब तक कई बार रंगदारी मांग चुका है, लेकिन डायेरक्टर ने पैसा नहीं दिया। बड़े अपराधी का बेटा होने के डर के कारण पुलिस को भी शिकायत नहीं की। पिछले दिनों रौशन डायरेक्टर के पास एक लड़के को लेकर माफी मांगने आया था।

About Post Author

You may have missed