मुंगेर फायरिंग मामले ने पकड़ा राजनीतिक तूल : चिराग बोले, घटना की जवाबदेही सीएम की, मामले की जांच हो

पटना। बिहार के मुंगेर फायरिंग मामले ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। नीतीश सरकार को घेरने के लिए विपक्ष कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है। नीतीश सरकार पर महागठबंधन के हमले के बाद लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी उन पर निशाना साधा है। बता दें कि मुंगेर में सोमवार की रात प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई फायरिंग और लाठीचार्ज की घटना में एक युवक की मौत हो गई थी, जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए थे।
बुधवार को चुनाव प्रचार के लिए घर से रवाना होने से पहले चिराग ने कहा कि मुंगेर में जो कुछ भी हुआ है प्रशासन ने उसे जान बूझकर करवाया है। चिराग ने कहा मुंगेर में सीएम के एक रसूखदार सहयोगी की पुत्री पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। उन पर कार्रवाई नहीं होगी। मुंगेर में जिस तरह की घटना हुई है, उसकी जवाबदेही सीएम की है। यह सीधे-सीधे प्रशासन की लापरवाही है। चिराग ने कहा कि इस घटना की जांच होनी चाहिए। सीएम नीतीश के रहते यह काम नहीं हो सकता है। चिराग ने युवाओं से बिहार के बेहतर भविष्य के लिए मतदान करने का आह्वान किया।
चिराग ने अपने प्रत्याशियों की जीत का दावा करते हुए कहा कि लोगों का उत्साह बता रहा है कि वे बदलाव के प्रति कृत संकल्पित हैं। चिराग ने दोहराया कि चुनाव के बाद भाजपा-लोजपा की सरकार बनेगी।

About Post Author

You may have missed