मिस्टर-मिस और मिसेज पटना सीजन 06 के फिनाले में मॉडल्स ने किया रैंप वॉक

पटना। रेड रती की ओर से आयोजित मिस्टर-मिस और मिसेज पटना 2020 सीजन 06 का ग्रैंड फिनाले राजीव नगर स्थित शिवी कम्युनिटी हॉल में संपन्न हो गया। शो का आयोजन रेड रती के डायरेक्टर मास्टर उज्जवल और संजीव रंजन ने संयुक्त रूप से किया। फिनाले में बतौर जज राजेश राणा, फिटनेस एक्सपर्ट विकास कुमार, मनीष चंद्रेश और एविक मिस इंडिया सारिका सिंह मौजूद थी। मुख्य अतिथि के तौर पर समाजसेविका श्रीमती मधु मंजरी जबकि विशिष्ठ अतिथि के तौर पर अवधेश समूरा मौजूद रहे। प्रतिभागियों की ग्रुमिंग मिस्टर इंडिया ग्लोब जॉनी सिंह ने की जबकि मेकअप आर्टिस्ट मधु सिंह थी। फिनाले में बिहार के करीब 40 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। फैशन डिजाइनर श्वेता शाही और कोमल सोनी के परिधानों को पहन कर मॉडल्स ने रैंप वॉक किया। फिनाले में एमबी डांस ग्रुप और मैक्स डांस ग्रुप ने परफार्म किया, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया। कुमार संभव ने अपनी दिलकश आवाज से समां बांध दिया।
शो के दौरान स्पेशल गेस्ट के तौर पर राजकीय सम्मान से सम्मानित डॉ. नम्रता आनंद, मिस पटना सपना गोयल, शुभम कुमार सिंह, कुमार संभव, अनुष्का गुप्ता, नीतीश सिंह राजपूत, संपन्नता वरूण, चक्रपाणि पांडे, नफीस आलम, विष्णु कुमार, जीशान फजल, राजउद्दीन, देव कुमार लाल, अखौरी योगेश कुमार, हर्ष कुमार सिन्हा समेत कई अन्य अतिथि भी मौजूद थे।


मास्टर उज्जवल ने बताया कि बिहार के उभरते मॉडलों को प्रोत्साहित करने और उन्हें वैश्विक मंच देने के उद्देश्य से मिस्टर-मिस एंड मिसेज पटना का आयोजन किया गया है। श्रीमती मधु मंजरी ने बताया कि बड़े स्तर के मॉडलिंग हंट शो मुंबई, कोलकाता या फिर दिल्ली में किये जाते हैं। बिहार के उभरते मॉडलों को प्रोत्साहित करने के लिये मिस्टर-मिस एंड मिसेज पटना का आयोजन किया गया, जो सराहनीय कदम है। फिनाले के अंत में प्रतिभागियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मोमेंटो और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।

About Post Author

You may have missed