मांझी ने राजद पर साधा निशाना : कहा- रंगदारी नहीं मिलने के कारण अब अपने विधायकों से मांग रहे पैसा

पटना। हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने राजद पर एक बार फिर निशाना साधा है। मांझी ने ट्वीट कर कहा है कि राजद विधायक से पार्टी चलाने के लिए जो पैसे मांगे जा रहे हैं, वास्तव में वह बिहार के व्यापारियों, डॉक्टरों, उद्योगपतियों, होटल कारोबारियों से मांगे जाने थे, पर बिहार की जनता ने भय और जंगलराज के खिलाफ वोट देकर खुद को इन सब से बचा लिया, अब जो साथ है वह भुगत रहा है।
हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने बताया कि दरअसल, मांझी ने ट्विट कर कहा है कि राजद जंगलराज की सरकार में बिहार के लोगों से पैसा मांगा जाता था। राजद के शासनकाल में बिहार की स्थिति क्या थी, यह किसी से छिपी हुई नहीं है। जब सूबे के डाक्टर और व्यापारी पलायन को मजबूर हो गए थे, हर तरफ भय और खौफ का माहौल था, उस समय को सोच मन में डर का माहौल आज भी उत्पन्न हो जाता है।
डॉ. दानिश ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की सुशासन की सरकार में जब पैसा उगाही करने वालों की धंधा बंद हो गई है, इसलिए अब राजद अपने विधायकों से ही पैसा वसूली की परंपरा को आगे भी बरकरार रखना चाहती है। बिहार की जनता ने सूझबूझ के साथ अपना मतदान किया और वह अपने आप को नीतीश कुमार के हाथों सुरक्षित करने का जो निर्णय लिया, यही बिहार की जनता की जीत है।

About Post Author

You may have missed