मसौढ़ी : ऑटो का भाड़ा मांगने पर बाइक सवार बदमाशों ने चालक और उसकी पत्नी को पीटा, पत्‍नी ने दो बदमाशों को पकड ग्रामीणों को सौंपा; मैजिक गाडी का चालक गिरफ्तार

ऑटो का भाड़ा मांगने पर बाइक सवार बदमाशों ने चालक और उसकी पत्नी को पीटा, ग्रामीणों ने पिटाई कर दोनों को पुलिस को सौंपा

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी। एक ऑटो पर जबरन सवार हुए एक बदमाश ने ऑटो चालक द्वारा भाडा मांगने पर शुक्रवार को थाना के भैंसवा गांव के पास अपने चार – पांच बाइक सवार दोस्तों को बुलाकर चालक और उसपर सवार उसकी पत्नी की बुरी तरह पिटाई कर दी। हालांकि इस दौरान चालक की पत्नी ने बहादुरी दिखाते हुए दो बदमाशों को अपनी पूरी ताकत से पकड़ लिया और जोर जोर से शोर मचाने लगी। उसकी आवाज सुन मौके पर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया और उसनकी पिटाई कर बाद में उन्हें पुलिस को सौंप दिया। गिरफ्तार दोनों आरोपित शुभम कुमार व कन्हैया कुमार धनरुआ थाना के नीमा गांव के रहनेवाले बताए जाते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक धनरुआ थाना के ओरियारा गांव निवासी ऑटो चालक दशरथ पंडित शुक्रवार को अपने घर से अपनी पत्नी राधिका देवी को लेकर उक्त ऑटो से अपने साढू के घर धनरुआ थाना के सेवती गांव जा रहा था। आरोप है कि वह ऑटो लेकर जैसे ही मधुबन मोड़ के पास पहुंचा नीमा गांव का शुभम कुमार चलती ऑटो में जबरन चढ़ गया। बाद में वह जब नदवां बाजार उतरा तो चालक ने उससे ऑटो का किराया मांगा। इसपर शुभम आक्रोशित हो गया और चालक को गाली गलौज कर उसे अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए वहां से चला गया। आरोप है कि इसके बाद वह अपने चार झ्र पांच दोस्तों के साथ बाइक लेकर भैंसवां गांव के पास सड़क किनारे खड़ा हो गया और उक्त ऑटो के आने का इंतजार करने लगा। इसी बीच थोड़ी देर में जब उक्त ऑटो वहां पहुंची तो उनलोगों ने ऑटो को जबरन रुकवाकर चालक को गाड़ी से खींच लिया व उसकी पिटाई करने लगें। इसपर ऑटो में बैठी चालक की पत्नी राधिका देवी ऑटो से उतर बीच बचाव करने लगी। इसी दौरान राधिका देवी उनमें से दो बदमाशों को पकड़ ली और शोर मचाने लगी। शोर सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पकडे गए दोनों युवकों की जमकर पिटाई की और बाद में उन्‍हें पुलिस को सौंप दिया।

इलेक्‍ट्रोनिक्‍स दुकान से चोरी का प्रयास करने में इस्‍तेमाल की गई एक मैजिक गाडी का चालक गिरफ्तार, भेजा गया जेल

मसौढ़ी। बीते 5 दिसंबर की देर रात थाना के ब्‍लॉक रोड स्थित साजन इलेक्‍ट्रोनिक्‍स की दुकान से साढे चार लाख का इलेक्‍ट्रोनिक्‍स सामान पडोसी के जाग जाने व उसके द्वारा शोर मचाने से चोरी होने से बच गया था। इस मामले में दुकानदार सह थाना के शांति विहार निवासी मो0 नौशाद ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है थी। बाद में पुलिसिया छानबीन में चोरी के इस्तेमाल में लाए गए एक मैजिक गाड़ी की पहचान की गई। बाद में पुलिस ने आदित्य कैरियर कंपनी की उक्त गाड़ी के चालक को योजनाबद्ध तरीके से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार चालक विकास कुमार परसा बाजार थाना के पुरानी एतवारपुर मोहल्ला निवासी विनोद कुमार का पुत्रबताया जाता है। पुलिस ने गिरफ्तार चालक को शुक्रवार को जेल भेज दिया । हालांकि इस मामले में उक्त गाड़ी के मालिक पटना के जक्कनपुर थाना के दो पुलवा मोहल्ला निवासी रंजित कुमार का दावा है कि उक्त कांड में उसकी गाड़ी का इस्तेमाल नहीं हुआ है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी गाड़ी में जीपीएस लगा है। घटना की रात उसकी गाड़ी मसौढ़ी नहीं गई थी। इसकी जांच जीपीएस से की जा सकती है।

हत्‍याकांड के एक फरार आरोपित का घर कुर्क

मसौढी। मसौढी थाना कांड-संख्‍या-542/19 के तहत दर्ज हत्‍या के एक मामले में फरार एक नामजद आरोपित थाना के छोटकी मसौढी निवासी उदय सिंह के घर को पुलिस ने शुकवार को कुर्क कर लिया। इस बाबत थानाध्‍यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि कुछ माह पूर्व थाना के छोटकी मसौढी निवासी संजय सिंह की हत्‍या कर दी गई थी।इस मामले में चार आरोपित थे।इनमें से दो नामजद आरोपितों थाना के छोटकी मसौढी निवासी मुन्‍ना मिस्‍त्री व सुजय सिंह ने पुलिस दबिश से घबराकर बीते मंगलवार को स्‍थानीय व्‍यवहार न्‍यायालय में समर्पण कर दिया था। इधर शुक्रवार को इस मामले में फरार आरोपित छोटकी मसौढी निवासी उदय सिंह के घर को कुर्क किया गया।

About Post Author

You may have missed