भागलपुर : विदेशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, तस्करी में महिला भी शामिल

भागलपुर। भागलपुर और नवगछिया क्षेत्र में ऐसा एक भी दिन नहीं गुजरा है, जिस दिन शराब तस्करी का मामला सामने नहीं आया है। शुक्रवार को जिले के शाहजंगी नवटोलिया निवासी राजेश चौधरी को हबीबपुर पुलिस ने 27 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया। हबीबपुर थानेदार शंभू पासवान को पूर्व में सूचना मिली थी कि राजेश शराब की तस्करी करता है। इसी आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर उसे शराब के साथ पकड़ा। शराब तस्कर से पुलिस को कई सुराग हाथ लगी है।
शराब के साथ एक महिला समेत दो तस्कर गिरफ्तार
बिहपुर पुलिस ने बभनगामा गांव में छापेमारी कर शराब के साथ एक महिला समेत दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। जगदंबा देवी को एक लीटर देसी शराब के साथ और चंदन राय को 30 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया। यह जानकारी थानाध्यक्ष रणजीत कुमार ने दी। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही और कार्रवाई होगी।
शराब पीकर मारपीट करने का आरोप, पति पर दर्ज हुआ केस
बबरगंज इलाके के मानिकपुर स्थित रामनगर कॉलोनी निवासी आशा देवी ने पति सिकंदर राम के विरुद्ध शराब के नशे में मारपीट करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि पति उस पर गलत काम करने के लिए दबाव बनाता है। वह विरोध करती है तो पति शराब के नशे में बुरी तरह मारता-पीटता है। बबरगंज चौकी इंचार्ज पवन कुमार सिंह ने केस दर्ज कर लिया है। वे मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस हर बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है।
बगैर मास्क वाले 341 लोगों से वसूला गया जुर्माना
लॉकडाउन के दौरान शुक्रवार को पुलिस ने जिले में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान बिना मास्क पहने 341 लोगों से 17050 रुपये का जुमार्ना वसूला। 61 वाहन चालकों से 43600 रुपया जुमार्ना वसूला गया। यह जानकारी एसएसपी आशीष भारती ने दी है।

About Post Author

You may have missed