बिहार में जेडीएस ने फूंका चुनावी बिगुल, पूर्व पीएम देवगौड़ा पटना में जल्द करेंगे समीक्षा

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में जनता दल (सेक्युलर) ने राजग के खिलाफ चुनाव लड़ने का फैसला किया है। जेडीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा इसी महीने पटना में एक प्रेस वार्ता को संबोधित कर अपने मुद्दों को जनता के समक्ष रखने वाले हैं।
प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से पार्टी सुप्रीमो देवेगौड़ा ने कहा है कि बिहार को एक नये विचार और दिशा की जरूरत है। कोरोना और बाढ़ ने बिहार सरकार की नाकामियों को उजागर किया है। लोगों को बहुत कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ा है। महामारी और बाढ़ की दोहरी मार झेल रही बिहार की जनता के प्रति मेरी पूरी संवेदना व सहानुभूति है। मैंने पार्टी के समस्त सदस्यों से कहा है कि जद (एस) के आधार का विस्तार किया जाए और साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा दिखाए गए उत्साह के मद्देनजर सभी निर्वाचन क्षेत्रों के लिए खुद को तैयार किया जाए।
इधर, बिहार में जेडीएस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व चुनाव अभियान समिति के प्रमुख ललित सिंह ने कहा कि तीन ज्वलंत मुद्दों के साथ पार्टी बिहार चुनाव में उतरी है किसान, मजदूर और छात्र। नीतीश सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि बिहार सरकार ने कोरोना काल में मजदूरों के साथ जो अन्याय किया है, उसका जवाब देने का वक़्त आ गया है। श्री सिंह ने आगे कहा कि आज युवा रोजगार मांग रहे हैं लेकिन उस विषय पर बिहार में कभी चर्चा ही नहीं होती। वहीं दूसरी तरफ किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य नहीं मिल रहा। फसल किसान उगाएं, मगर दाम तय करें अधिकारी। ये अन्नदाताओं के साथ अन्याय है।

About Post Author

You may have missed