बिहार में आतंक का राज, लोगों की जान भगवान भरोसे : AAP

पटना। आम आदमी पार्टी, बिहार के प्रदेश प्रवक्ता बबलू प्रकाश ने कहा कि पूरे बिहार में कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है और अपराधियों का बोलबाल हो गया है। लोगों की जान भगवान भरोसे है। अपराधियों के दुस्साहस से आम लोग भय के साये में जीने को मजबूर हैं। पटना से लेकर जमुई, फारबिसगंज समेत पूरा बिहार अपराधियों के भय से त्राहिमाम कर रहा है। अब तो बिहार के लोगों को लगने लगा है कि पुलिस पर मुखिया नीतीश कुमार के फरमान का भी कोई असर नहीं हो रहा।
पटना के खगौल में बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर दानापुर रेल मंडल के लोको पायलट को गोलियों से भून दिया। फारबिसगंज में दवा व्यवसायी पवन केडिया की गोली मारकर हत्या कर दी। जमुई जिले के कोल्हाना पंचायत के पूर्व मुखिया निरंजन सिंह को गोलियों से छलनी कर दिया। सहरसा में कोचिंग में पढ़ने जा रहे छात्र को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दिया। पुलिस प्रशासन अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल साबित हो चुकी है।
बबलू ने कहा कि शराबबंदी का ढोल पीटने वाली बिहार सरकार का सिस्टम संगठित अवैध शराब कारोबारियों को शराब का कारोबार करने का छूट दे रखा है। जिसका नतीजा यह है कि शहर के मोहल्लों से लेकर गांव के गलियों तक धड़ल्ले से शराब बिक रही है। वहीं, बिहार पुलिस शराब की कुछ बोतलें बरामद कर अपना पीठ थपथपा रही है।

About Post Author

You may have missed