बिहार में अपराधी बेखौफ : जमुई में पूर्व मुखिया को गोलियों से भूना, लोगों में आक्रोश

जमुई। बिहार में बेखौफ अपराधियों की तूती बोल रही है। सीएम नीतीश के लाख निर्देशों के बावजूद पुलिस अपराध व अपराधियों पर लगाम लगाने में विफल साबित हो रही है, साथ ही अपराधियों के सामने बेबश और लाचार भी नजर आ रही है। मंगलवार को अपराधियों ने जमुई जिला में एक पूर्व मुखिया को गालियों से भून कर अपनी मंशा जाहिर कर दी।
मंगलवार सुबह कोलहाना पंचायत के पूर्व मुखिया निरंजन कुमार सिंह (50) मॉर्निंग वॉक से घर लौट रहे थे कि इसी बीच घर से 100 गज की दूरी पर अलीगंज प्रखंड के नोनी गांव में पूर्व से घात लगाए करीब आधे दर्जन अपराधियों ने उन्हें रास्ते में घेर कर गोलियों से भून डाला और हथियार लहराते हुए आसानी से फरार हो गए। इस हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत फैल गई है। ग्रामीणों ने घायल मुखिया को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। इसके बाद परिजन उन्हें इलाज के लिए भागलपुर लेकर जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही पूर्व मुखिया ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश देखा जा रहा है। मृतक के परिजन और समर्थक हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।
जमुई एसपी प्रमोद कुमार मंडल के अनुसार, परिवार वालों ने पूछताछ के दौरान बताया कि गांव के ही पूर्व सरपंच शंभू सिंह के साथ पूर्व मुखिया निरंजन सिंह की पुरानी रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। कुछ लोगों से पूछताछ भी चल रही है। जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed