फतुहा में दिनभर की हलचल: किसान हत्याकांड में चार नामजद, युवक की मौत, मारपीट में एक महिला समेत दो घायल

किसान हत्याकांड: चार नामजद व अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
फतुहा। बीते मंगलवार को सुपनचक गांव में हुई किसान राजदेव राय उर्फ भगत जी की हत्या मामले में पुलिस ने चार नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। यह प्राथमिकी मृतक की पत्नी अमीरक देवी के बयान पर दर्ज की गयी है। हालांकि इस मामले में अबतक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। लेकिन थानाध्यक्ष मनीष कुमार के अनुसार इस मामले का पटाक्षेप जल्द ही हो जाएगा। इसके लिए पुलिस की एक टीम लगातार छापेमारी कर रही है। विदित हो कि जमीन विवाद में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने किसान राजदेव राय की उनके ही गांव में बने पुलिया के पास गोली मार कर हत्या कर दी थी।

ट्रैक्टर चोरी
फतुहा। बीते रात्रि सोनारु के यदुवंश नगर से चोरों द्वारा एक ट्रैक्टर की चोरी कर लिए जाने का मामला प्रकाश मे आया है। इस संदर्भ मे पीड़ित ट्रैक्टर मालिक की पत्नी शोभा सिन्हा ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। बताया जाता है कि ट्रैक्टर यदुवंश नगर में पिछले कई दिनों से उनके घर के पास खड़ी थी। गुरुवार की सुबह जब उन्होंने दरवाजा खोली तो वह ट्रैक्टर वहां से गायब थी। शिकायत के आलोक मे पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

अलग-अलग मारपीट की घटना में एक महिला समेत दो घायल
फतुहा। गुरुवार को अलग-अलग दो मारपीट की घटना में एक महिला समेत दो लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने दोनों जख्मी का इलाज पीएचसी में कराया है। पहली घटना सुकुलपुर गांव की है, जहां नाले का गंदा पानी गिराने को लेकर विरोध किए जाने पर दबंगों ने पिस्तौल के नोक से एक महिला सुलेखा देवी का नाक जख्मी कर दिया। वहीं दूसरी घटना डुमरी गांव की है, जिसमें आपसी विवाद को लेकर परिवार के लोग ही एक शख्स संजय कुमार को मारपीट कर जख्मी कर दिया। दोनों मामले में पीड़ित ने अपने-अपने विरोधियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस दोनों मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।

करंट लगने से युवक की मौत
फतुहा। गुरुवार को दोपहर बाद नयका रोड स्थित मकसुदपुर गांव में करंट लगने से एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान गांव के ही स्व. रामू गोप के पुत्र मिथुन कुमार के रुप में हुई है। बताया जाता है कि मृतक अपने घर के पास ही खराब पड़े विद्युत तार की मरम्मत कर रहा था, तभी वह विद्युत करंट के चपेट में आ गया। परिजन उसे तत्काल एक निजी अस्पताल में ले गये लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

About Post Author

You may have missed