पीएम मोदी की दीया जलाने की अपील पर विपक्ष हुआ हमलावर

पटना। शुक्रवार को देशवासियों के लिए जारी वीडियो संदेश में पीएम मोदी ने कहा कि इस रविवार को हम सबको मिलकर कोरोना के संकट के अंधकार को चुनौती देनी है। उसे प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है। इस पांच अप्रैल को हमें 130 करोड़ देशवासियों की महाशक्ति का जागरण करना है। 5 अप्रैल को रात नौ बजे आप सबके नौ मिनट चाहता हूं। पांच अप्रैल को रविवार को रात नौ बजे, घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे या बालकनी में खड़े रहकर नौ मिनट तक मोमबत्ती, दीया या टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं।

उपेंद्र कुशवाहा ने बताया बकवास 
वीडियो संदेश जारी होने के बाद विपक्ष पीएम मोदी पर हमलावर हो गई है। रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम मोदी की जनता के नाम संदेश खत्म होते ही ट्वीट कर उनके संबोधन को बकवास बताया है। कुशवाहा ने कहा है कि रात में दीप और टॉर्च जलाने की बातें बकवास है। इससे कोरोना को क्या लेना-देना है। मोदी को इसकी जगह पर चिकित्सकों को सुविधा देने और देश में नए जांच केंद्र खोलने की बात करनी चाहिए थी। उन्हें अस्पतालों में इमरजेंसी सुविधाएं बढ़ाने पर भी ध्यान देना चाहिए। टॉर्च जलाने और दीप जलाने से ना तो लोगों में जागरूकता आएगी और ना ही कोरोना को भगाने का यह कोई तरीका है।
पीएम मोदी को शब्दों का आडंबर रचने में महारथ हासिल: राजद
वहीं राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने पीएम मोदी के भाषण को काफी निराशाजनक बताया और कहा कि पीएम मोदी को शब्दों का आडंबर रचने में महारथ हासिल है। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी के पास गरीबों के लिए कोई योजना नहीं है। शिवानंद ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा,’प्रधानमंत्री जी के भाषण ने बहुत निराश किया। इस भाषण में ठोस कुछ भी नहीं था। शब्दों का आडंबर रचने में हमारे प्रधानमंत्री जी को महारत हासिल है। आज के भाषण में प्रधानमंत्री जी ने उसी का प्रदर्शन किया। कहा जा सकता है कि देश ने आज प्रधानमंत्री जी का भाषण नहीं बल्कि उनका प्रलाप सुना। इस भाषण से स्पष्ट हो गया कि प्रधानमंत्री जी के पास इतनी बड़ी विपत्ति से लड़ने की न तो कोई दृष्टि है और न कोई योजना।’

About Post Author

You may have missed