पटना एम्स में रिटायर शिक्षिका समेत कोरोना से 11 लोगों की मौत, 22 नए मामले

फुलवारी शरीफ। पटना एम्स में रविवार को हाजीपुर में मिडिल स्कूल की रिटायर शिक्षिका कमला यादव समेत 11 लोगों की मौत कोरोना से हो गयी। एम्स कोरोना नोडल आफिसर डॉ. संजीव कुमार के मुताबिक, नए मरीजों में 22 मरीजो की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है। इसके आलावा एम्स में 27 लोगों ने कोरोना को मात दे दिया, जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। एम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 22 नये मरीजों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, जिसमें पटना के 14, मसौढ़ी, बेखसवा, बाजीतपुर के मरीज शामिल हैं।
जेपी आंदोलन में बढ़ चढ़ का भाग लेने वाले और बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर मंत्रिमंडल में मंत्री रहे जदयू के वरिष्ठ नेता प्रो. जगन्नाथ यादव की 67 वर्षीय पत्नी हाजीपुर में मिडिल स्कूल की रिटायर शिक्षिका कमला यादव की मौत कोरोना के इलाज के दौरान पटना एम्स में हो गयी। पिछले तीन दिनों से रिटायर शिक्षिका कमला यादव एम्स में वेंटीलेटर पर थी, जिन्हें चिकित्सकों के अथक प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका। इसके आलावा एम्स में फुलवारीशरीफ की 65 वर्षीय महिला रशीदा खातून, रामकृष्णा नगर की 45 वर्षीय विमला देवी, शास्त्रीनगर के 80 वर्षीय शशिनाथ लाल, समस्तीपुर के 65 वर्षीय डॉ. पी. महतो, अनिसाबाद के 72 वर्षीय जगदीश झा, दानापुर के 74 वर्षीय सुजीत सेन गुप्ता, राजीव नगर के 60 वर्षीय नंदकिशोर सिंह, सारण के 67 वर्षीय अलख देव, खुसरूपुर की 50 वर्षीय मंजू देवी जबकि महावीर चौक के 65 वर्षीय लाल बाबू कश्यप की कोरोना से मौत हो गयी है।
संपतचक और फुलवारी में 14 पॉजिटिव
फुलवारी शरीफ। रविवार को संपतचक और फुलवारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एंटीजन टेस्ट में 14 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये, जिनमे होम कोरंटीन में भेजा गया। फुलवारी में 49 लोगों की जांच में 7 और संपतचक में 45 लोगों की जांच में भी 7 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं।

About Post Author

You may have missed