पटना एम्स में कार्यरत तलाकशुदा महिला नर्स के साथ रांची के होटल में रेप, आरोपी गिरफ्तार

आठ वर्षो से शादी का झांसा देकर कर रहा था शोषण


फुलवारी शरीफ। पटना एम्स में कार्यरत तलाकशुदा महिला नर्स के साथ रेप का मामला सामने आया है। नर्स ने इस मामले में संजीव कुमार नाम के व्यक्ति के खिलाफ झारखंड के रांची के चुटिया थाना में रेप व मारपीट का मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद रांची पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस मामले की जानकारी पटना में होते ही तरह-तरह की चर्चा होने लगी। हालांकि इस संबंध में एम्स निदेशक डॉ. प्रभात कुमार ने किसी तरह की कोई जानकारी होने से इंकार किया है। पीड़िता के अनुसार, आरोपी संजीव कुमार ने उसे पटना से रांची स्थित एक होटल में लाया, जहां उसके साथ उसने गलत काम किया। इस संबंध में पीड़िता ने चुटिया थाना में आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।
पीड़ित महिला के अनुसार, करीब 8 वर्षों से आरोपी उसके साथ नजदीकियां बढ़ाते हुए जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था। आरोपी ने महिला के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसको अपने हवस का शिकार बनाया है। पीड़िता द्वारा पुलिस को जो जानकारी दी गई है, उसके अनुसार आरोपी की नजर उसकी संपत्ति पर थी और उसी वजह से वो उससे शादी करना चाहता था और मना करने पर उसके साथ और उसके बच्चे के साथ मारपीट किया करता था और फिर बलात्कार भी करता था। इसके बाद आरोपी संजीव कुमार ने महिला और उसके बच्चे को जबरन 24 सितंबर को पटना से रांची लाया। मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है। फिलहाल, आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है और घटना की बारीकी से जांच कर रही है।
पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे डरा धमका कर उसके पैसे से ऐश करता था। वहीं, पीड़िता के एटीएम कार्ड को भी बच्चे को जान से मारने की धमकी दे ले लिया गया था। एक माह पहले आरोपी ने जबरन उसे डरा धमका कर रजिस्ट्री आॅफिस में शादी करने के लिए आवेदन दिया था। जब पीड़िता ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया तो वह पटना आ गया। फिर आरोपी संजीव कुमार ने उसे और उसके बेटे को जबरन रांची ले गया और उससे रेप भी किया।

About Post Author

You may have missed