नए साल का जश्न : ग्लैमरस नाईट में अंजना सिंह बिखेरेंगी जलवा, ज्योतिष बताएंगे भविष्य, जान लिजिए इतना है इंट्री फी

पटना। नए साल के जश्न को लेकर राजधानी के होटलों में खास तैयारी की जा रही है। होटल गार्गी ग्रैंड ने पटनावासियों के नए साल को यादगार बनाने के लिए में विशेष इंतजाम किए हैं। होटल में खाने-पीने से लेकर मनोरंजन की बेहतरीन व्यवस्था है। उक्त बातें शनिवार को होटल में आयोजित संवाददता सम्मेलन में होटल गार्गी एंड रिसॉर्ट्स के वाईस प्रेसिडेंट सुब्रजीत फूकन ने कही।
उन्होंने कहा कि 31 दिसंबर को होटल गार्गी ग्रैंड द्वारा ग्लैमरस नाईट कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें पटनावासियों के मनोरंजन के लिए खास इंतजाम किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के अंतर्गत मुजरा का भी आयोजन होगा, जो पटनावासियों के जश्न को और भी खास बना देगा। उन्होंने बताया कि एंटरटेनमेंट नाईट भी आकर्षण का केंद्र होगी, जिसमें भोजपुरी अभिनेत्री अंजना सिंह लोगों को झुमाएंगी। वहीं फिमेल सिंगर प्रिया सिंह और मेल सिंगर दीपक उपाध्याय भी अपने गीतों से श्रोताओं का मनोरंजन करेंगे। उन्होंने सवाल के जवाब में कहा कि पिछले वर्ष लगभग 1000 लोग कार्यक्रम में शामिल हुए थे। वहीं इस बार भी 500 कपल्स का इंतजाम किया गया है।
वहीं होटल के जीएमए फाइनेंस प्रिय रंजन ने कहा कि ग्लैमरस नाईट में डांस ट्रूप और किड्स जोन में बच्चों के मनोरंजन के विशेष इंतजाम होंगे। वहीं महिलाओं के लिए नेल आर्ट, टैटू एंड सेल्फी स्टैंड की व्यवस्था होगी तो ज्योतिष भी लोगों के नए साल 2020 का भविष्य बताएंगे। उन्होंने बताया कि होटल के तीन फ्लोर पर तीन थीम पर मनोरंजन कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। मौके पर होटल के एफ एंड बी मैनेजर विक्रम सिंह असवाल ने बताया कि कार्यक्रम में लोग मुजरा, डीजे, लैविश गाला डिनर, मॉकटेल और 156 तरह के विशेष व्यंजन का लुफ्त उठा सकेंगें। कार्यक्रम का आयोजन रात 8 बजे से किया जाएगा, जिसमें शामिल होने के लिए कपल्स के लिए 3999, स्टैग के लिए 2999 व बच्चों के लिए 1999 एंट्री फीस रखी गयी है।

About Post Author

You may have missed