तेजस्वी बोले- एक सप्ताह के अंदर मंत्री रामसूरत राय के भाई व भांजे की गिरफ्तारी नहीं हुई तो करेंगे सीएम हाउस का घेराव

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर हैं। बुधवार को उन्होंने एक बार फिर प्रेस कांफ्रेस कर बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इतने दिन बीत गए लेकिन अब तक न तो रामसूरत राय को मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया गया है और न ही उनके भाई व भांजे की गिरफ्तारी हुई है। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के अंदर मंत्री के भाई और भांजे की गिरफ्तारी नहीं हुई तो मुख्यमंत्री आवास का घेराव महागठबंधन की ओर से किया जाएगा।
अब तक मंत्री के भाई के स्कूल में थाना क्यों नहीं खोला
राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि अब तक मंत्री रामसूरत राय के भाई के स्कूल में थाना क्यों नहीं खोला और भाई की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई? कहा कि मंत्री के भांजा संजीव कुमार पर भी एफआईआर है लेकिन उनकी भी गिरफ्तारी नहीं हुई। तेजस्वी ने कहा कि एक हफ्ते के अंदर स्कूल परिसर में थाना नहीं खुला तो 1 अप्रैल को (जिस दिन मद्य निषेध की शुरूआत बिहार में हुई) अपने आवास में शराब की दुकान खोल लें। साथ ही अपने मंत्रियों के यहां भी शराब की दुकान खुलवा दें। तेजस्वी ने आगे कहा कि शराब के नाम पर जिन लोगों के घरों की कुर्की हुई है या फिर कुछ भी जब्त हुआ है, उन सभी लोगों को मुख्यमंत्री पर केस करना चाहिए, क्योंकि नीतीश कुमार शराब को लेकर दो तरह की नीति अपना रहे हैं। पूरे मामले में नीतीश कुमार मुंह में दही क्यों जमाए हुए हैं।
लालू की सरकार में मंत्री के भाई को डीएम ने मारा था थप्पड़
तेजस्वी ने याद दिलाया कि जब लालू प्रसाद की सरकार थी तब मंत्री रामसूरत राय के भाई को डीएम ने थप्पड़ मारा था। उस समय डीएम का ट्रांसफर भी करना पड़ा था। पूरा परिवार लालू प्रसाद के पास चला आया था। तेजस्वी ने मंत्री के भाई और मंत्री दोनों के फोन का सीडीआर भी निकलवाने की मांग की।
विस में नहीं रखने दी जा रही है बात
तेजस्वी ने यहां तक आरोप लगाया कि विधानसभा में भी उन्हें अपनी बात नहीं रखने दी जा रही है। लोग उन्हें मानहानि का मुकदमा करने की धमकी दे रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि जल्द से जल्द मानहानि का मुकदमा कर दें, ताकि उसका जवाब तो दे सकें। उन्होंने आरोप लगाया कि जिस हेड मास्टर अमरेंद्र कुमार ने पुलिस को सूचना दी, उसे ही जेल भेज दिया गया और अब उनके परिवार को धमकाया जा रहा है।

About Post Author

You may have missed