तीसरी आंख : प्रोपर्टी डीलर के आफिस पर हमला करने आए थे 6 अपराधी, एक बाईक ने दिया धोखा

पटना। बीते रविवार को राजधानी के बेउर थाना क्षेत्र में हुई अंधाधुंध गोलीबारी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज आफिस के गेट पर लगे कैमरा से रिकॉर्ड हुआ है। घटना के बाबत जो बातें सामने आ रही है वह न्यू बाइपास पर 25 करोड़ की जमीन और परसा में 30 कट्ठा के एक प्लॉट को लेकर विवाद बताया जा रहा है। इस मामले में चार के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है और पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। बता दें राजधानी के बेउर थाने से 100 मीटर दूर महावीर कॉलोनी मोड़ के पास स्थित प्रोपर्टी डीलर टुनटुन गोप के आफिस पर बेखौफ अपराधियों ने रविवार को हमला किया था। आफिस में मौजूद चार लोगों को गोली लगी थी, जिनमें से एक की मौत हो गई थी।


सोमवार को जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उक्त वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि छह अपराधी तीन बाइक पर सवार होकर आए थे। अपराधी कार्बाइन को बैग में छिपाकर लाए थे। बाइक से उतरकर अपराधी प्रोपर्टी डीलर के कार्यालय की ओर बढ़े। इस दौरान बैग से कार्बाइन निकाला और कार्यालय में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। कार्बाइन लिए युवक दो बार गेट से बाहर आया और अंदर गया।
कार्बाइन लिए पैदल ही भागा अपराधी
घटना में शामिल एक अपराधी सीसीटीवी फुटेज में दहशत फैलाने के लिए गेट पर पिस्टल से हवाई फायरिंग करता दिख रहा है। गोलीबारी के बाद सभी अपराधी वापस बाइक पर सवार होकर भागने लगते हैं। दो बाइक तो स्टार्ट हो जाती, लेकिन एक बाइक धोखा दे देती है। एक बाइक पर सावर अपराधी पहले भागते दिखते हैं। इसके बाद दूसरी बाइक पर सवार अपराधी भागने लगते है और जो बाइक स्टार्ट नहीं हुई उस पर सवार एक अपराधी दूसरी बाइक पर बैठ जाता है और एक अपराधी कार्बाइन लिए पैदल ही भागता दिखता है।
अनीसाबाद से लेकर परसा तक छापेमारी
इस मामले में बेउर थाने में सोमवार को चार के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज किया गया है। कई अज्ञात को भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अनीसाबाद से लेकर परसा तक ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। वहीं घायलों में एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

About Post Author

You may have missed