BIHAR : चुनाव सिर पर आया तब जनता को मायावी इंद्रजाल में फंसाने की हो रही कोशिश : कांग्रेस

पटना। कोरोना महाआपदा काल तथा लॉकडाउन के दौरान बिहारवासियों को तमाम प्रकार के मुसीबतों में अकेला छोड़ देने वाले केंद्र की मोदी सरकार तथा बिहार की नीतीश सरकार अब जब चुनाव सिर पर आया है तब जनता को मायावी इंद्रजाल में फंसाने की कोशिश कर रही है।
बिहार कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने केंद्र तथा बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि जब कोरोना आपदा तथा लॉकडाउन की विभीषिका से बिहार जूझ रहा था तब नरेंद्र मोदी सरकार तथा नीतीश सरकार जनता की तकलीफों को दूर करने के बजाय एक दूसरे पर मामला फेंक रही थी। आज जब चुनाव सिर पर आ गया है, तब जनता के समक्ष झूठी घोषणाओं के अंबार खड़े किए जा रहे हैं। आम जनता को बेवकूफ बनाने के क्रम में एक ही योजना का बार बार केंद्र तथा राज्य सरकार के द्वारा शिलान्यास किया जा रहा है।
राजेश राठौड़ ने कहा है कि लॉकडाउन के विभीषिका के दौरान कांग्रेस पार्टी ने बढ़-चढ़कर बिहारवासियों की सेवा की है। जब बिहार के लोग राष्ट्रीय राजमार्गों में पैदल चलने को विवश थे, जब बिहारवासी अन्य प्रदेशों में भूख-कष्ट में सहमें खड़े थे तब कांग्रेस ने आगे बढ़कर उन्हें अपने अपने गांव-घर तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया था। जब कांग्रेस ने पहल किया तब जाकर केंद्र सरकार की नींद खुली। इसके बावजूद केंद्र सरकार तथा बिहार सरकार ने गरीब बिहारवासियों से टिकट के दाम तक वसूले। जब कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी ने गरीब श्रमिकों के टिकटों का भुगतान कांग्रेस के द्वारा सुनिश्चित किया। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा है कि इस चुनाव में बिहार की जनता एनडीए गठबंधन को धूल चटाने के लिए बेकरार बैठी है। इस चुनाव में ऐसे स्वार्थी तत्वों का जनता सफाया कर देगी।

About Post Author

You may have missed