खबरें फतुहा की : रघुवंश बाबू के निधन पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित, बदमाशों ने आटो व मोबाइल लूटा

रघुवंश बाबू के निधन पर श्रद्धांजलि देने वालों का लगा तांता
फतुहा। भारत के पूर्व केन्द्रीय मंत्री व राजद के कद्दावर नेता डॉ. रघुवंश बाबू के निधन पर सोमवार को श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा रहा। रायपुरा मोड़ के समीप जदयू नेता अभय सिंह के नेतृत्व मे शोक सभा का आयोजन किया गया। शोक सभा के दौरान उनके चित्र पर माल्यार्पण किया गया तथा मौन रहकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया। मौके पर मनोज यदुवंशी, पप्पू कुमार, प्रेम कुमार, दीलीप कुमार समेत दर्जनों लोग मौजूद थे। वहीं वाणी पुस्तकालय में रघुवंश बाबू के चित्र के सामने कैंडल जला कर राजद कार्यकर्ताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी तथा समाजवाद को कायम रखने में उनके योगदानों की चर्चा की। राजद कार्यकर्ताओं में श्यामनंदन यादव, दयानंद यादव, राम प्रसाद, भोला सिंह, प्रो. अवधेश प्रसाद, प्रो. जवाहर प्रसाद, जयपाल सिंह, रमाशंकर सिंह, मनोज सिंह आदि भी शामिल थे।

बदमाशों ने मारपीट कर आटो व मोबाइल छीना, आटो बरामद लेकिन इंजन है बदला
फतुहा। शनिवार की रात्रि फतुहा-दनियावां राजमार्ग पर फतुहा थाना क्षेत्र के धोवा पुल के समीप चार बदमाशों ने मारपीट कर आटो चालक से उसके आटो व मोबाइल फोन छीन लिए। इस संदर्भ में पीड़ित आटो चालक अगमकुंआ निवासी रामजी कुमार ने थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है।
बताया जाता है कि आटो चालक से चार लोगों ने अगमकुंआ शीतला मंदिर के पास किराए पर दनियावां चलने के लिए आटो को रिजर्व कर लिया। आटो चालक ने सभी को आॅटो पर बैठा दनियावां ले जाने लगा। जैसे ही वह आटो लेकर फतुहा-दनियांवा राजमार्ग पर धोवा पुल के समीप पहुंचा तो आटो पर सवार चार लोगों ने एक सुनसान जगह पर आटो रुकवाकर मारपीट किया तथा आटो व मोबाइल फोन छीन लिया। इसके बाद पीड़ित ने थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज करायी। थानाध्यक्ष मनीष कुमार के अनुसार आटो को बरामद कर लिया गया है लेकिन उस आॅटो का इंजन बदला हुआ है। उनके अनुसार मामले को छानबीन की जा रही है।

About Post Author

You may have missed