PATNA : किसानों के समर्थन में ‘आप’ का प्रदर्शन, कृषि बिलों की बिना शर्त वापसी की मांग

पटना। भारत बंद के दौरान आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पटना के डाकबंगला चौराहे पर किसानों के समर्थन में जमकर नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्त्ता तीनों किसान विरोधी बिलों की बिना शर्त वापसी की मांग कर रहे थे।
मौके पर मौजूद पार्टी की महिला प्रदेश प्रवक्ता गुलफिशा युसूफ ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के खिलाफ तीनों काला कानून अविलंब वापस ले। इस बिल के अस्तित्व में आने से किसान अंबानी-अडानी जैसे पूंजीपतियों के चुंगल में फंसकर और गरीब हो जायेगा। दिल्ली में देश का अन्नदाता 13 दिनों से इस ठंड में सड़क पर बैठा है, केंद्र सरकार तानशाही रवैया अख्तियार किए है। आंदोलन के समर्थन में खड़े दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अमित शाह के इशारे पर दिल्ली पुलिस ने आज हाउस अरेस्ट कर लिया, केंद्र सरकार के इस कायराना हरकत से यह प्रतीत होता है कि वर्तमान तानाशाह मोदी की सरकार देश से लोकतंत्र समाप्त करना चाहती है।
विरोध प्रदर्शन में प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार, अंगेश सिंह, प्रवक्ता बबलू कुमार प्रकाश, डॉ. शशिकांत, सुयश कुमार ज्योति, विद्याभूषण शर्मा, जय प्रकाश, अरविन्द कुमार, अंजुम बारी, आदि दर्जनों पदाधिकारी कार्यकर्ता सक्रिय दिखे।

About Post Author

You may have missed