कांग्रेस ने उठाया सुशासन पर सवाल : अपहृत राइस मील बंधुओं को अब तक क्यों नहीं बरामद कर पाई पुलिस

पटना। बिहार में बढ़ते अपराध पर चिंता जाहिर करते हुए बिहार कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा है कि बेशर्मी की हद को पार कर चुकी नीतीश सरकार इतने भयाक्रांत माहौल में भी बिहार में सुशासन होने की दावा कर रही है। राजधानी पटना के नौबतपुर से अपहृत राइस मिल मालिक बंधुओं को अब तक पुलिस बरामद नहीं कर सकी। मगर कुशासन के प्रवक्ताओं के द्वारा सुशासन का ढोल जरूर पीटा जा रहा है।
प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में ना जज सुरक्षित हैं, ना पुलिस अधिकारी खुद सुरक्षित है। प्रतिदिन बिहार के विभिन्न जिलों में संगीन वारदातों की बाढ़ आई रहती है, मगर फिर भी नीतीश सरकार के कानों में जू तक नहीं रेंगती है। राठौड़ ने कहा कि अपराधिक घटनाओं में हुई बेहताशा वृद्धि के कारण प्रदेश का आम-आवाम बुरी तरह से भयभीत है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार प्रदेश के लॉ एंड आॅर्डर के मसले पर खुद समीक्षा बैठक करते हैं, निर्देश जारी करते हैं, मगर नतीजा क्या निकलता है। हत्या चार के बजाय उस दिन आठ हो जाती है। उन्होंने कहा कि अपराधियों के हाथों जान-माल गंवाना अब बिहारवासियों की नियति बन चुकी है।
अंत में कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पटना के नौबतपुर से अपहृत राइस मिल व्यवसायी बंधुओं को अगर पुलिस शीघ्र सकुशल बरामद नहीं करती है तो कांग्रेस पार्टी सड़क से लेकर सदन तक सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी।

About Post Author

You may have missed