BIHAR : अज्ञात अपराधियों ने पत्रकार को मारी गोली, कुख्यात विशाल सिंह एंड कंपनी ने ली जिम्मेवारी, लगाए गंभीर आरोप

गोपालगंज। बिहार में अब खबरनवीस भी अपराधियों के निशाने पर आ गए हैं। ताजा मामला गोपालगंज जिले का है। मीरगंज थाना क्षेत्र के मीरगंज कुशवाहा मोड़ पर सांझा चूल्हा रेस्टोरेंट में अंदर घुस कर पत्रकार शक्ति सिंह को अज्ञात अपराधियों ने दिनदहाडेÞ गोली मार दिया। उन्हें गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जिम्मेवारी कुख्यात विशाल सिंह एंड कंपनी ने ली है और पत्रकार पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। हालांकि यह पुलिसिया जांच का विषय है।
बताते चले कि नए एसपी के योगदान के महज 48 घंटे के भीतर ही अपराधियों ने गोलीबारी की दो घटनाओ को दिया अंजाम देकर गोपालगंज पुलिस के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। मंगलवार को होमगार्ड जवान की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद एक पत्रकार को गोली कर घायल कर दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि घटना स्थल पर सात कारतूस और एक जिदा बम मिला है, जिसे पुलिस द्वारा निष्क्रिय किया गया है। वही अपराधियों द्वारा एक बम भी चलाया गया। घायल पत्रकार को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है।
कुख्यात विशाल सिंह एंड कंपनी ने ली जिम्मेदारी
अपराधियों के आतंक का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि अब अपराधी किसी को गोली मारने के बाद भागते नहीं बल्कि खुलेआम कहते हैं कि उसने घटना को अंजाम दिया या दिलाया है। पत्रकार मामले में कुख्यात विशाल सिंह एंड कंपनी ने पत्रकार को गोली मारने की जिम्मेदारी ली है। व्हाट्सप पर पत्र भेजकर लिखा, रेस्टोरेंट की आड़ में करता था यंग कपल को ब्लैकमेल। रेस्टोरेंट में केबिन में लगाया था सीसीटीवी कैमरा, विडियो बनाकर ब्लैकमेल करने को लेकर मारी गोली।

About Post Author

You may have missed