जातीय जनगणना की बात होती है तो सीएम नीतीश छिटक जाते हैं : जगदानंद सिंह

  • बेरोजगारी को लेकर युवा राजद शीघ्र करेगा आंदोलन की घोषणा

पटना। युवा राजद के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक पार्टी कार्यालय सभागार में मंगलवार को युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो. कारी सोहैब की अध्यक्षता तथा प्रदेश प्रवक्ता अरूण कुमार यादव के संचालन में हुई।
इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने जातीय जनगणना के मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रवैये पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब जनगणना की बात होती है तो छिटक जाते हैं और जब सरकार बनाना होता है तो एक मिनट के अंदर इधर से उधर हो सरकार बना लेते हैं।
सूबे में बढ़ती बेरोजगारी पर चिंता जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि बेरोजगारी बढ़ती जा रही है, सूबे के युवाओं को सही शिक्षा नहीं मिल पा रही है। सूबे के मुखिया के गांव के छात्र द्वारा गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के मुद्दे को उठाया जाना, सही शिक्षा देने के लिए गुहार लगाया जाना, इसका जीवंत उदाहरण है। आज सारे विद्यालय अनाथलय बन चुके हैं, इसलिए इन सारे सवालों को लेकर युवाओं को संघर्ष करना होगा। इसके लिए युवा राजद को महती भूमिका निभानी होगी।
वहीं राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने कहा कि इतिहास गवाह है कि दुनियां में यदि कोई बड़ा बदलाव हुआ है तो वह युवाओं के बदौलत हुआ है। आज देश के अंदर व्याप्त बेरोजगारी, महंगाई समेत साम्प्रदायिक उन्माद को बढ़ावा देने वाली सरकार को उखाड़ फेकने के लिए युवाओं को आगे आना होगा।
बैठक को संबोधत करते हुए युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो. कारी सोहैब ने कहा कि नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। बेरोजगारी, महंगाई, बढ़ते अपराध सहित जनसरोकार से जुड़े मुद्दों को लेकर युवा राजद शीघ्र ही बड़ा आंदोलन की घोषणा करेगा।
बैठक को प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व विधायक अत्रिमुनी उर्फ शक्ति सिंह यादव, युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरूण कुमार यादव ने भी संबोधित किया। बैठक में मो. अफजल अली खान, गौतम कृष्णा, नीरज सहनी, अभय कुमार सिन्हा, मो. तौफिक मंसुरी, सृजन स्वराज, विक्की यादव, सतीश चन्द्रवंशी, आनंद आजाद, शिवेन्द्र कुमार तांती, नागेन्द्र मेहता, मो. चांद, शेखर यादव, मो. बसारूल हक, ऋषि यादव, जेम्स कुमार यादव, राजू सिंह सहित सभी प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed