पटना सिटी में युवक की चाकू गोदकर हत्या, चचेरे भाई ने सीने में किया धारदार चाकू से वार

पटना सिटी। आलमगंज थाना अंतर्गत पीरबैश इलाके में 25 साल के युवक मो. दानिश की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। जिस वक्त उसके ऊपर वार हुआ, उस दौरान दानिश की सांसें चल रही थी। परिवार वाले तुरंत उसे इलाज के लिए पीएमसीएच ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद मृतक के शव के साथ परिवार के लोग पीरबैश मोड़ के पास अशोक राजपथ को जाम कर दिया। पीड़ित परिवार हत्या करने वाले को जल्द से जल्द पकड़े जाने की मांग कर रहा था। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवार को समझा-बुझाकर कुछ देर में ही रोड से जाम हटवा दिया।
बताया जाता है कि यह पूरा मामला जमीन के विवाद से जुड़ा है। मो. अब्बास और मो. नसीम, दोनों सगे भाई हैं। जमीन का एक प्लॉट इन दोनों भाइयों के बीच बंटा हुआ है। पिछले हिस्से पर मो. नसीम घर बनवाकर अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। जबकि, मो. अब्बास के परिवार ने आगे के हिस्से पर घर बनवाने का काम शुरू ही किया था। इसके बावजूद दोनों परिवारों के बीच आज झगड़ा हो गया। सुबह में दोनों परिवार की महिलाओं में विवाद शुरू हुई और बात मारपीट तक पहुंच गई। बाद में यह मामला दोनों परिवार के पुरुषों के बीच पहुंच गया। दोनों पक्षों में खूब मारपीट हुई। उसी दौरान मो. अब्बास के बेटे दानिश के शरीर पर मो. नसीम के बेटे बंटी ने चाकू से वार कर दिया। इसके बाद से बंटी फरार है। मो. दानिश के शरीर पर सीना और नाभी के बीच के हिस्से में तेज धार वाले चाकू से वार किया गया था।
इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने बंटी के दो रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही बंटी की तलाश में छापेमारी चल रही है।

About Post Author

You may have missed