शर्मनाक : मुंगेर में 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ गांव के युवक ने किया रेप, मां ने थाने में दर्ज करवाई शिकायत, जांच मे जुटी पुलिस

मुंगेर। बिहार के मुंगेर जिलें के हेमजापुर थानान्तर्गत छर्रापट्टी में पशु को चारा देने गई 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बता दे की घटना 15 अक्टूबर को हुई। लेकिन इस मामले को पहले गांव स्तर पर दबाने का प्रयास किया गया। वही मंगलवार को बच्ची की मां ने इसकी लिखित शिकायत हेमजापुर थाना में दर्ज कराते हुए छर्रापट्टी गांव के ही गुड्डू कुमार पिता सुबोध यादव को आरोपी बनाया है। वही हेमजापुर ओपी प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर नाबालिग को पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी गुड्डू कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वह घर से फरार है। मिली जानकारी के अनुसार छर्रापट्टी गांव में 15 अक्टूबर की शाम 12 वर्षीय नाबालिग बथान पर अपने पशु को चारा देने जा रही थी। उसी दौरान गांव का ही गुड्डू कुमार ने उसे अपने घर पर बुलाकर गलत काम किया और धमकी दिया कि किसी को बताओगी तो जान से मार देंगे।

वही घर पहुंचने पर नाबालिग ने परिवार वालों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद गांव स्तर पर मामले को दबाने का प्रयास भी किया गया। वही इस बीच मंगलवार को नाबालिग की मां ने हेमजापुर थाना में बच्ची के साथ हुए घटना की लिखित शिकायत दर्ज कराई। जिसमें पड़ोसी गुड्डू कुमार पिता सुबोध यादव को आरोपी बनाया गया है। शिकायत के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पीड़िता को पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

About Post Author

You may have missed