सड़क दुर्घटना : मुजफ्फरपुर में अज्ञात वाहन ने CRPF जवान को मारी जोरदार टक्कर, इलाज के दौरान गई जान, जम्मू काश्मीर में थे तैनात

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के बलिया स्थित पुरानी कोल्ड स्टोरेज के समीप मुजफ्फरपुर-हाजीपुर एनएच 22 के समीप सड़क हादसे में एक सीआरपीएफ जवान को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वही इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया है। वही इस घटना की जानकारी देते हुए कुढ़नी निवासी आदित्य कुमार ने बताया कि गोआं भगवानपुर निवासी 38 वर्षीय पवन कुमार सीआरपीएफ में हवलदार के पद पर जम्मू कश्मीर में तैनात थे। वह छुट्टी लेकर घर पहुंचे थे। कुछ आवश्यक कार्य से अपनी मोटरसाइकिल से शहर जा रहे थे।

बलिया कोल्ड स्टोरेज के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वह घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई। वहीं थानेदार अरविंद पासवान ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायल जवान को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने SKMCH रेफर कर दिया। वही इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वही इस घटना के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया गया है। वहीं घटना की खबर मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। साथ ही आसपास के लोग भी काफी मर्माहत दिख रहे हैं।

About Post Author

You may have missed