मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीटकर हत्या

मुजफ्फरपुर । जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के पानापुर ओपी के खरिका गांव में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान पानापुर के राजेश कुमार(22) के रूप में हुई है।

राजेश कुमार शादी समारोह में वीडियोग्राफी करता था। परिजनों ने मामले की जांच की है। उधर, पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है।

चाचा सुरेंद्र राम का आरोप है कि डेढ़ साल से खरिका गांव की एक लड़की से राजेश का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बीती रात लड़की के परिजन उसे घर से बुलाकर ले गए।

इसके बाद हाथ-पैर बांधकर उसकी ईंट व लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर की। सूचना मिलने पर पानापुर ओपी पुलिस ने उसे गम्भीर हालत में एसकेएसीएच में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि राजेश का सिर फटा हुआ था और हाथ-पैर पर गहरे चोट के निशान थे। उसको जमकर पीटा गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

लड़की के पिता का कहना है कि राजेश मोटर चोरी कर रहा था। आहट सुनकर लोगों की नींद खुली और तब उसे चोरी करते दबोचा गया। लोगों ने गुस्से में आकर उसकी पिटाई की।

इसके बाद पिटाई करने वाले सभी लोग फरार हैं। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि अब तक किसी का बयान दर्ज नहीं हो सका है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

 

About Post Author

You may have missed