छपरा में महिला की दुष्कर्म करने के बाद हत्या, झाड़ियों में मिले शव पर 15 से ज्यादा जगह पर मिले चाकू के निशान, आंख भी फोड़ी

छपरा। जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र में महिला की दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी। महिला का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। महिला की हत्या बहुत घिनौने तरीके से की गई है।

शव पर पेट, गर्दन, मुंह और सीने समेत 15 से ज्यादा जगह पर चाकू से वार किया गया है। महिला की आंख भी फोड़ दी गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

महिला की उम्र 32 साल बताई जा रही है। वह पति के साथ गांव में ही रहती थी। रविवार शाम चार बजे मवेशी का चारा लेने के लिए गांव के बाहर जंगल में गई थी। रोजाना की तरह जब महिला देर शाम तक घर नहीं पहुची तो परिजनों ने तलाश शुरू की।

काफी देर तक तलाशने के बाद ग्रामीणें को गांव के बाहर धोबिया घाट के पास झाड़ी में महिला की लाश मिली। शव देखकर ग्रामीण सहम गए और तुरंत पुलिस को सूचना दी।

आरोपी ने बेरहमी से महिला की हत्या की थी। पूरे शव पर खून बह रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि शरीर पर 15 से ज्यादा चाकू के निशान थे। एक आंख भी फोड़ दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने लगी तो ग्रामीणों ने विरोध हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि जब तक पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं करती तब तक शव यहीं पड़ा रहेगा। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत करवाया।

पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वॉड टीम को भी बुलाया। आसपास से भी साक्ष्य जुटाए। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रिपोर्ट के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि होगी। हालांकि, महिला के शव पर कपड़े नहीं थे। ऐसे में आशंका है कि दुष्कर्म के बाद हत्या की गई। फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

About Post Author

You may have missed