PATNA : मीठापुर सब्जी मंडी के थोक विक्रेताओं में समाया कोरोना का डर, दुकानें बंद रखने का निर्णय

पटना। पटना समेत पूरे बिहार में कोरोना संक्रमण के कारण हालात बेकाबू हैं। इस बीच संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए मीठापुर सब्जी मंडी के थोक विक्रेताओं में डर समा गया है। उन्होंने आपसी सहमति के आधार पर 10 मई तक के लिए तत्काल दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया है। इस संबंध में दुकानदारों ने सामूहिक रूप से एक मांग पत्र पटना डीएम को लिखा है। बात दें यह मंडी फिलहाल बंद हो जाने से पटना में सब्जी के दामों में इजाफा होना तय माना जा रहा है।
मंडी के थोक विक्रेताओं का कहना है कि मीठापुर सब्जी मंडी बिहार की बड़ी सब्जी मंडियों में से एक है यहां इतनी भीड़ रहती है कि अगर कोई एक संक्रमित इधर से गुजर जाए तो पूरी मंडी संक्रमित हो जाएगी। क्योंकि मुख्य सड़क के पास यह इतनी संकीर्ण जगह पर है कि यहां कोरोना संक्रमण को फैलने में देर नहीं लगेगी।
इस बाबत मीठापुर सब्जी मंडी के थोक विक्रेताओं ने मंडी को अस्थायी रूप से हटाकर दूसरी जगह ले जाने की मांग की है। सब्जी के थोक विक्रेताओं ने पत्र की उक्त कॉपी स्थानीय विधायक और मंत्री नितिन नवीन को भी भेजी है। उनसे मांग की है कि वैसी जगह पर मंडी की व्यवस्था कर दी जाए, जहां काफी जगह हो।

About Post Author

You may have missed