बाढ़ में वार्ड सचिव सह कोचिंग संचालक की पीट-पीट कर हत्या, मचा कोहराम

बाढ़। पटना में अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। वहीं पुलिस अपराध पर रोक लगाने में असमर्थ साबित हो रही है। रविवार को बाढ़ अनुमंडल अंतर्गत एनटीपीसी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव में बदमाशों ने एक 27 वर्षीय वार्ड सचिव सह कोचिंग संचालक को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पहचान मुकुल कुमार, पिता प्रमोद सिंह के रूप में हुई है। मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।


मिली जानकारी के मुताबिक, मुकुल कुमार रैली पंचायत के वार्ड संख्या 2 का वार्ड सचिव था, साथ ही वह मेधावी होने के कारण गांव में ही कोचिंग संचालित करने का काम करता था। परिजनों ने बताया कि 2 दिन पहले मुकुल आॅटो से कहीं जा रहा था, तभी गांव के ही कुछ युवक को आॅटो में बैठकर सिगरेट पीने से मना किया था। जिसे लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। घटना के पीछे इसे भी तथ्य माना जा रहा है।
वहीं पुलिस ने एक ईंट भट्ठे के पीछे से युवक की लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। घटना को लेकर गांव में मातम का माहौल व्याप्त है, साथ ही युवाओं में आक्रोश भी देखा जा रहा है। फिलहाल इस मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। पुलिस पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद प्राथमिकी दर्ज करने की बात कही है।

About Post Author

You may have missed