भागलपुर : 22 घंटे से अंतिम संस्कार के इंतजार में वृद्ध का शव, तीनों बेटों की मौत व दो पोते जेल में

भागलपुर । भागलपुर में एक 72 वर्षीय वृद्ध का शव 22 घंटे से अंतिम संस्कार के इंतजार कर रहा है। ये हैं बांका जिले के अमरपुर प्रखंड के बल्लीकित्ता गांव निवासी 72 वर्षीय शशिधर कापड़ी, जिनकी मौत कोरोना से हो गई है।

वृद्ध के तीन बेटों की मौत पहले ही कोरोना से हो चुकी है। फिर 72 वर्षीय शशिधर कापड़ी भी कोरोना से संक्रमित हो गए। इलाज के लिए इन्हें मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज में लापरवाही होते देख आक्रोशित दो पोतों अक्षय व छोटू ने हंगामा किया। इस पर अस्पताल प्रबंधन ने बरारी थाना पुलिस को बुलाकर दोनों को गिरफ्तार करा दिया। फिलहाल शशिधर के दोनों पोते जेल में हैं। घर में बची हैं मृतक की पत्नी और एक बहू। अब सवाल यह खड़ा होता है कि मुखाग्नि कौन देगा।

परिजनों की मानें तो कोरोना से मात्र 18 दिनों में इस घर से 4 मौतें हो गईं हैं, जिनमें तीन मौत जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में इलाज के दौरान हुई, जबकि इनमें एक की मौत दिल्ली में हुई। परिजनों ने बताया कि मायागंज अस्पताल में दो की मौत ऑक्सीजन के आभाव में हुई है, जबकि शशिधर कापड़ी की मौत कोरोना का इलाज के दौरान पोतों के जेल जाने की चिंता से हो गई।

About Post Author

You may have missed