सारण में युवक की हत्या के बाद हाथ पैर बांध शव को पेड़ से लटकाया, परिजनों ने कही ये बात

छपरा । सारण के बनियापुर थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर गांव में युवक की निर्मम हत्या कर उसकी लाश गांव के बगीचे में पेड़ से लटका दी। मंगलवार सुबह ग्रामीणों की नजर लटकती हुई लाश पर पड़ी तो इलाके में सनसनी फैल गई व लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों ने युवक की हत्या के बाद हाथ पैर बांध शव को पेड़ से लटका दिया था। मृतक की पहचान बनियापुर थाना क्षेत्र के पैगंबरपुर गांव के इस्माइल मोहम्मद के बेटे ईद मोहम्मद के रूप में की गई है।

परिजनों का कहना है कि ईद मोहम्मद की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी, फिर भी किसने और क्यों उसकी हत्या की। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और हत्यारे को गिरफ्तार करे। वहीं घटना से आक्रोशित लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाने लगे हैं।

उनका कहना है कि लॉकडाउन के बावजूद जिले में आपराधिक मामले बढ़ रहे हैं। पुलिस आम लोगों को घर से निकलने नहीं देती, ऐसे में अपराधी कैसे बेखौफ होकर घूम रहे हैं? यह बड़ा सवाल है।

सारण में पिछले तीन दिनों में 4 हत्याएं हुई हैं। 9 मई को बनियापुर थाना क्षेत्र के मझौलिया गांव के निकट दो व्यवसायी की बेरहमी से गलारेत कर हत्या कर दी गई थी। वहीं शनिवार को ही गरखा थाना क्षेत्र में भी मजदूरी मांगने गए एक युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। वहीं आज(मंगलवार) युवक की हत्या कर पेड़ पर लटका दिया।

 

About Post Author

You may have missed